A
Hindi News दिल्ली AAP सांसद संजय सिंह, मंत्री गोपाल राय समेत कई विधायकों को दिल्‍ली पुलिस ने किया गिरफ्तार!

AAP सांसद संजय सिंह, मंत्री गोपाल राय समेत कई विधायकों को दिल्‍ली पुलिस ने किया गिरफ्तार!

संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, दिल्ली पुलिस ने मुझे, मंत्री गोपाल राय जी को विधायक ऋतुराज झा, दिनेश मोहनिया, रोहित मेहरौलिया, आदिल खान समेत कई पार्षदों और कार्यकर्ताओं के साथ फतेहपुर बेरी थाने में गिरफ्तार कर लिया है।

sanjay singh manish sisodia- India TV Hindi Image Source : PTI आप सांसद संजय सिंह और मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, मंत्री गोपाल राय समेत कई नेताओं को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। संजय सिंह ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है। सिंह ने ट्वीट किया, ''दिल्ली पुलिस ने मुझे, मंत्री गोपाल राय जी को विधायक ऋतुराज झा, दिनेश मोहनिया, रोहित मेहरौलिया, आदिल खान समेत कई पार्षदों और कार्यकर्ताओं के साथ फतेहपुर बेरी थाने में गिरफ्तार कर लिया है। न डरेंगे, न झुकेंगे, लड़ते रहेंगे ।''

वहीं, दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तारी की बात को गलत बताया है। पुलिस का कहना है, किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। धारा 144 के उल्लंघन की वजह से ऐतिहातन हिरासत में लिया गया है। फतेहपुर बेरी थाने से जो तस्वीर सामने आई है उसमें संजय सिंह चाय पी रहे हैं। वह मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे हैं और थाने में बैठे-बैठे ट्वीट कर रहे हैं। संजय सिंह ने कहा कि जंग का ऐलान हो चुका है। कल यूपी के सभी जिलों में मोदी जी की तानाशाही के खिलाफ आंदोलन होगा। सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे, लड़ेंगे और जीतेंगे।

बता दें कि आज हुई मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर दिल्ली में सियासी बवाल मचा है। बीजेपी ने AAP पर निशाना साधते हुए कहा है कि इन्होंने कमीशनखोरी की। बीजेपी का कहना है कि दिल्ली की नई आबकारी नीति GOM के सामने रखने से पहले व्यापारी मित्रों शराब के ठेके चलाने वालों को लीक किया गया। ऐसा फायदे के लिए किया गया, ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को शराब का ठेका दिया गया।

यह भी पढ़ें-

आप कार्यकर्ताओं ने दिल्ली की सड़कों पर जमकर किया हंगामा
मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने शराब घोटाले को लेकर सवाल जवाब के बाद गिरफ्तारी किया है। आम आदमी पार्टी ने पहले ही सिसोदिया की गिरफ्तारी की आशंका जताई थी यही वजह है कि सुबह से ही आप कार्यकर्ताओं ने दिल्ली की सड़कों पर जमकर हंगामा काटा। पहले सिसोदिया जुलूस लेकर सीबीआई दफ्तर पहुंचे और उसके बाद आप कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया।