A
Hindi News दिल्ली IIT दिल्ली: फोर्थ ईयर के छात्र ने की आत्महत्या, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

IIT दिल्ली: फोर्थ ईयर के छात्र ने की आत्महत्या, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

सुसाइड करने वाले छात्र का नाम आयुष है जो कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। बता दें कि पुलिस को अबतक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

IIT Delhi Fourth year student commits suicide police did not find suicide note- India TV Hindi Image Source : IIT DELHI आईआईटी दिल्ली की तस्वीर

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां आईआईटी दिल्ली के फोर्थ ईयर के छात्र ने आत्महत्या कर ली है। छात्र उदयगिरी हॉस्टल में रहता था। इसी हॉस्टल में पंखे से लटककर छात्र ने सुसाइड कर लिया। यह घटना शनिवार की है। सुसाइड करने वाले छात्र का नाम आयुष है जो कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। बता दें कि पुलिस को अबतक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

फंदे से लटक कर दी जान

इस मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो मौके पर किशनगढ़ की थाना पुलिस हॉस्टल पहुंची। यहां पुलिस ने छात्र के शव को पंखे से नीचे उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हो रही है। छात्र के सुसाइड करने की वजहों का अबतक पता नहीं चल सका है। हम जांच कर रहे हैं कि आखिर छात्र द्वारा ऐसा कदम क्यों उठाया गया। बता दें कि इससे पहले कोटा में एक छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। ये छात्र उत्तर प्रदेश के फैजुल्लनगर रामपुर का रहने वाला था। 

सुसाइड नोट नहीं मिला

यह छात्रा कोटा दो महीने पहले ही आया था। यहां छात्र बहादुर सिंह आईआईटी की तैयारी कर रहा था। वह महावीर नगर सैंकड में एक मकान में किराए पर रहता था। शुक्रवार की रात उसने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार के दिन जब उसके दोस्त कमरे पर गए तो घटना की जानकारी मिली। मकान मालिक द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने छात्र के परिजनों को सूचना भी दे दी है। इस मामले में भी छात्र के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। ऐसे में पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान को फिर करारा जवाब, BSF ने अमृतसर सेक्टर में मार गिराया ड्रोन, इस साल कुल 27 को किया नेस्तनाबूद