A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में भी पिटबुल कुत्ते का आतंक, 7 साल की बच्ची को काटने के बाद घसीटा, पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज

दिल्ली में भी पिटबुल कुत्ते का आतंक, 7 साल की बच्ची को काटने के बाद घसीटा, पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज

शिकायतकर्ता के बयान पर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 289/337 के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। कुत्ते के मालिक का नाम शिवानंद भास्कर है, जो गली नंबर 1, जगतपुरी, दिल्ली का रहने वाला है।

Pitbull- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC दिल्ली में भी पिटबुल कुत्ते का आतंक

नई दिल्ली: देशभर में छोटे बच्चों पर कुत्तों के हमले के कई मामले सामने आ चुके हैं। ताजा मामला दिल्ली के जगतपुरी का है। यहां एक पिटबुल कुत्ते ने पड़ोस में ही रहने वाली एक 7 साल की बच्ची को न केवल काटा बल्कि उसे घसीट भी दिया। पुलिस को बीती रात 8.47 बजे पीसीआर कॉल के जरिए इस बात की शिकायत मिली। जिसके बाद कुत्ते के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

क्या है पूरा मामला?

एक मार्च को रात 8:47 बजे पीएस जगतपुरी में एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें लेडी कॉलर ने कहा कि उसकी 7 साल की बेटी को पिटबुल कुत्ते ने काट लिया है और घसीटा है। ये पिटबुल कुत्ता उसके पड़ोसी का है। पीसीआर कॉल मिलने पर कर्मचारी मौके पर पहुंचे और लड़की के बारे में पूछताछ की।

पीड़िता अपनी मां के साथ गली नंबर 2, जगतपुरी स्थित अपने आवास पर पाई गई और पीड़िता के शरीर पर कुत्ते के काटने के निशान थे। बच्ची की मां ने बताया कि घटना शाम करीब छह बजे की है और वह अपनी बच्ची को स्थानीय डॉक्टर के पास ले गई और इलाज कराया।

पीड़ित लड़की को उसकी मां के साथ एमएलसी की तैयारी के लिए हेडगेवार अस्पताल भेजा गया। कुत्ते के मालिक का नाम शिवानंद भास्कर है, जो गली नंबर 1, जगतपुरी, दिल्ली का रहने वाला है। शिकायतकर्ता के बयान पर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 289/337 के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 

IMD Weather Update: दिल्ली-NCR में मौसम ने ली करवट, सुबह-सुबह हल्की बारिश, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

हिमाचल प्रदेश: CM सुक्खू ने पार्टी को धोखा देने वालों को काला नाग कहा तो विक्रमादित्य सिंह ने उठा लिया ये कदम