A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटों ने पास की ISCE बोर्ड की परीक्षा, आए इतने फीसदी नंबर

माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटों ने पास की ISCE बोर्ड की परीक्षा, आए इतने फीसदी नंबर

यूपी के प्रयागराज जिले से खबर आ रही है कि माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटों ने ISCE बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं की परीक्षा पास कर ली है।

माफिया अतीक अहमद के...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटे अबान और अहजम

प्रयागराज: ISCE बोर्ड की परीक्षा के रिजल्ट जारी कर दिए गए हैं। इस परीक्षा में बड़े पैमानें पर छात्र-छात्राओं ने सफलता हासिल की है। इस बोर्ड को लेकर अब प्रयागराज से माफिया अतीक अहमद से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। माफिया अतीक अहमद के बेटों ने इस बार की परीक्षा में सफलता हासिल की है।

आए हैं इतने नंबर

अतीक अहमद के दोनों बेटे 70 फीसदी से अधिक नंबरों से पास हुए हैं। दोनों प्रयागराज के सेंट जोसेफ कॉलेज में पढ़ाई कर रहे हैं। यहां एक बेटा 10वीं और दूसरा 12वीं में पढ़ रहा था, आज दोनों, अबान और अहजम के रिजल्ट जारी हुए हैं। अतीक का चौथे नंबर का बेटा अहजम 12वीं का छात्र था, जबकि पांचवें नंबर का बेटा अबान अहमद 10वीं की परीक्षा दिया था।

अक्टूबर में हुए थे बाल सुधार गृह से रिहा

स्कूल के फादर ने बताया कि आज ICSE के 10वीं और 12वीं के रिजल्ट घोषित हुआ है। दोनों 70 फीसदी से ज्यादा नंबर पाकर पास हुए हैं, दोनों बाल सुधार गृह में रखे गए थे। अक्टूबर 2023 में दोनों को बाल सुधार गृह से रिहा किए गए थे। दोनों बच्चों की कस्टडी उनकी बुआ परवीन को मिली थी।

नहीं की थी क्लास अटेंड

फादर के मुताबिक, दोनों ने स्कूल जाकर पढ़ाई नहीं की। पिछली बार पिता अतीक अहमद, चाचा अशरफ व भाई असद की मौत के चलते दोनों ने एग्जाम नहीं दिया था। ऐसे में इस बार दोनों ने स्कूल जाकर एग्जाम तो दिए लेकिन कभी क्लॉस अटेंड नहीं किए। गौरतलब है कि अतीक अहमद के दोनों बेटों की उमेश पाल हत्याकांड में सक्रियता सामने आई थी।

ये भी पढ़ें:

NEET-UG 2024: क्या सच में नीट का पेपर हुआ है लीक? NTA ने नोटिस जारी कर बताई सच्चाई
ऑस्ट्रेलिया वीजा के लिए अब मान्य हुआ TOEFL स्कोर, जानें क्या है ये टेस्ट

Latest Education News