A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलोक नाथ ने आईएफटीडीए के नोटिस का नहीं दिया जवाब, अब होगी कड़ी कार्रवाई

आलोक नाथ ने आईएफटीडीए के नोटिस का नहीं दिया जवाब, अब होगी कड़ी कार्रवाई

यौन शोषण के आरोप का सामना कर रहे अभिनेता आलोक नाथ ने भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन निर्देशक संघ (आईएफटीडीए) द्वारा उन्हें जारी किए गए नोटिस का जवाब देने से इनकार कर दिया है। 

आलोक नाथ- India TV Hindi Image Source : TWITTER आलोक नाथ

मुंबई: यौन शोषण के आरोप का सामना कर रहे अभिनेता आलोक नाथ ने भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन निर्देशक संघ (आईएफटीडीए) द्वारा उन्हें जारी किए गए नोटिस का जवाब देने से इनकार कर दिया है। आईएफटीडीए ने लेखिका द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप के संबंध में आलोक नाथ को नोटिस जारी किया था। लेखिका ने आलोक पर 19 साल पहले यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। जवाब देने से इनकार करने पर आईएफटीडीए ने अब अभिनेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई का फैसला किया है।

आईएफटीडीए ने लेखिका की शिकायत के आधार पर 10 अक्टूबर को आलोक को नोटिस जारी किया था। जवाब में आलोक के वकील अशोक सरगोई ने आईएफटीडीए को बताया कि न तो पुलिस अधिकारियों और न ही किसी कानूनी अधिकारी के समक्ष कोई शिकायत दर्ज कराई गई है और जो नोटिस जारी किया गया है वह सोशल मीडिया पर कुछ शिकायतों और साक्षात्कारों के आधार पर भेजा गया है।

आईएफटीडीए के अध्यक्ष अशोक पंडित ने कहा, "रास्ता तलाशने के लिए हम बैठक बुला रहे हैं..हम हमारे सदस्यों की सुरक्षा के लिए संघ के अधिकार में जो भी होगा, उसका पालन करेंगे।"

उन्होंने कहा, "हां, उन्होंने (लेखिका ने) पुलिस में शिकायत नहीं की लेकिन उन्होंने हमसे शिकायत की है। इसलिए हमें सख्त रुख अपनाना होगा।"

Latest Bollywood News