A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की देखभाल करने वालों से कहा, 'नतमस्तक हूं मैं'

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की देखभाल करने वालों से कहा, 'नतमस्तक हूं मैं'

अमिताभ बच्चन ने हेल्थ वर्कर्स को शुक्रिया कहने के लिए एक गणेश जी की तस्वीर शेयर की है। जो पुलिस नर्स जैसे शब्दों से बनी है।

amitabh bachchan- India TV Hindi अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वह फैन्स के साथ कई पुराने किस्से और फोटोज शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही वह लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बार उन्होंने  कोरोनावायरस रोगियों की देखभाल करने वालों और इस संकट का मुकाबला करने वालों को शुक्रिया कहा है। 

बिग बी ने 'नर्स', 'डॉक्टर', 'सफाई कर्मचारी' और 'पुलिस' जैसे शब्दों से बनी भगवान गणेश की एक तस्वीर साझा की। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "फ्रंट लाइन कार्यकर्ता .. डॉक्टर और नर्स .. सोशल वारियर्स .. नतमस्तक हूं मैं।"

'सत्ते पे सत्ता' के इस गाने की 38 साल पहले कश्मीर में हुई थी शूटिंग, अमिताभ बच्चन को याद आए गुजरे दिन

हाल ही में, बॉलीवुड के इस दिग्गज ने बॉक्सिंग के दिग्गज मुहम्मद अली से मिलने के बारे में ब्लॉग लिखा था, जिसमें उन्होंने बताया था कि बड़े फिल्मकार प्रकाश मेहरा एक फिल्म में दो आइकन को साथ लाना चाहते थे। अमिताभ बच्चन को ब्लॉग लिखते हए 12 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने बताया था कि वह एक दिन भी ऐसा नहीं छोड़ते हैं जिस दिन ब्लॉग ना लिखते हों।

लॉकडाउन: बंगले के सामने जुटने वाली भीड़ को याद कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन 'चेहरे', 'गुलाबो सीताबो', 'ब्रह्मास्त्र' और 'झुंड' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News