Friday, March 29, 2024
Advertisement

लॉकडाउन: बंगले के सामने जुटने वाली भीड़ को याद कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

पिछले 38 सालों से लगातार प्रशंसक अपने चहेते अभिनेता के दीदार के लिए बंगले के सामने जुटते आए हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: April 20, 2020 21:11 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन बंगले के सामने जुटने वाली भीड़ को याद कर रहे हैं

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने बंगले जलसा के सामने हर रविवार को जुटने वाली प्रशंसकों की भीड़ को बहुत याद कर रहे हैं। पिछले 38 सालों से लगातार प्रशंसक अपने चहेते अभिनेता के दीदार के लिए बंगले के सामने जुटते और अमिताभ भी सामने आकर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन करते लेकिन कोरोना के चलते अब ऐसा नहीं हो पा रहा है। 

अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा, "रविवार के मायने अब पहले की तरह नहीं रहे..मेरे आने का इंतजार करना..सिक्योरिटी होती और मेरे शुभचिंतकों की चिरिपरिचित चिल्लाने की आवाजें मुझे खींच लाती थी।"

उन्होंने कहा कि प्रशंसकों के खुश चेहरे मोबाइल में रिकॉर्डिंग करने लगते। लोग खुशी से चिल्लाते और कई गिफ्ट और हैंडीक्रॉफ्ट भी दे जाते।

अमिताभ को अपने प्रशंसकों को ऑटोग्राफ देने की और कुछ प्रशसंकों के द्वारा उपहार लाने की भी याद आ रही है।

अमिताभ के घर के बाहर हर रविवार को प्रशसंकों की भीड़ जुटने की शुरुआत करीब 1980 के दशक की शुरुआत में हुई जब एंग्री यंग मैन के रूप में उनका स्टारडम चरम पर था और तब से अमिताभ हर रविवार को बंगले के बाहर खड़े प्रशंसकों को अपनी एक झलक दिखाने जरूर आते रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement