Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड ताहिरा कश्यप ने सबको नियमित रूप...

ताहिरा कश्यप ने सबको नियमित रूप से जांच और मैमोग्राफी कराने की अपील की

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ब्रेस्ट कैंसर से गुजर रही हैं। हाल ही में उनकी कीमोथैरेपी पूरी हुई है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 23 Mar 2019, 16:40:20 IST

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ब्रेस्ट कैंसर से गुजर रही हैं। हाल ही में उनकी कीमोथैरेपी पूरी हुई है। पिछले साल के अंत में उन्होंने सोशल मीडिया पर सबको बताया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है और उसकी सर्जरी भी हुई है। हालांकि ताहिरा कैंसर से बहुत साहस से लड़ी हैं। ट्रीटमेंट के दौरान भी वह अपने काम में एक्टिव थीं। अब ताहिरा ने सबको नियमित रूप से जांच कराने और जरूरत पड़ने पर मैमोग्राफी कराने की अपील की है। उन्होंने शुक्रवार शाम ट्वीट किया, "महसूस हुआ कि सभी से नियमित जांच कराने का आग्रह करूं। अगर डॉक्टर सलाह दें तो कृपया मैमोग्राम कराएं। कृपया किसी लक्षण को नजरंदाज ना करें।" उन्होंने यह भी कहा, "जल्दी पता चलने से काफी लाभ मिल सकता है।"

मास्टेक्टोमी (स्तन को काटकर हटाना) की प्रक्रिया से गुजर चुकीं ताहिरा ने कहा, "कृपया अपना पूरा खयाल रखें. स्तन कैंसर जागरूकता..(रोग का) जल्द पता लगना।"

पिछले साल 22 सितंबर, ताहिरा ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बताया था कि उनके दायें स्तन में डीसीआईएस (डक्टल कार्सिनोमा इन सीचु) के लक्षण पाए गए हैं। नवंबर में मास्टेक्टॉमी कराने के बाद वह काम पर लौट आई थीं।

आयुष्मान और ताहिरा के दो बच्चे हैं। ताहिरा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। जल्द उनकी फिल्म भी आने वाली है।

(इनपुट-IANS)

Also Read:

श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठा की शादी पर शक्ति कपूर ने तोड़ी चुप्पी

Kesari Box Office Collection Day 2: अक्षय-परिणीति की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई जारी

इस वजह से पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के पोस्टर पर था जावेद अख्तर का नाम, हुआ खुलासा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन