1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस वजह से पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के पोस्टर पर था जावेद अख्तर का नाम, हुआ खुलासा

इस वजह से पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के पोस्टर पर था जावेद अख्तर का नाम, हुआ खुलासा

पीएम नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक अपने रिलीज से पहले ही खासा सुर्खियां बटोर रही है। आपको इसकी वजह जानकर हैरानी होगी कि कुछ दिन पहले लेखक जावेद अख्तर ने फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर एतराज जताते हुए कहा कि इस फिल्म में मैंने एक भी गाना लिखा नहीं है तो मेरा नाम इस पोस्टर पर क्यों लिखा है?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 23, 2019 14:41 IST
पीएम नरेंद्र मोदी की...- India TV Hindi
पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक अपने रिलीज से पहले ही खासा सुर्खियां बटोर रही है। आपको इसकी वजह जानकर हैरानी होगी कि कुछ दिन पहले लेखक जावेद अख्तर ने फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर एतराज जताते हुए कहा कि इस फिल्म में मैंने एक भी गाना लिखा नहीं है तो मेरा नाम इस पोस्टर पर क्यों लिखा है? और उसके बाद क्या हर तरफ बस इस फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गई। लेकिन अब हम आपको बताते हैं कि जब जावेद अख्तर ने फिल्म में एक गाना भी लिखा नहीं तो आखिर उनका नाम कैसे आया? 'बॉलीवुड रिफलेक्शन' के जोगिंदर टुटेजा ने अपनी ट्वीटर अकाउंट से खुलासा करते हुए बताया कि आखिर कैसे जावेद अख्तर का नाम इस फिल्म के पोस्टर पर आया। ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए संदीप सिंह और टी-सीरीज ने कहा है कि फिल्म नरेंद्र मोदी में फिल्म अर्थ का ईश्वर अल्लाह और दस फिल्म का 'सुनो गौर से दुनिया' वालों को इस फिल्म में लिया गया है। और इसकी वजह से ही फिल्म के पोस्टर पर जावेद साहब और समीर के नाम रखे गए हैं।

जावेद अख्तर ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर हैरानी जताई थी। दरअसल, फिल्म के पोस्टर में जावेद अख्तर का नाम भी लिखा गया है, जबकि उन्होंने इस फिल्म में कोई योगदान नहीं दिया है। जावेद अख्तर ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर ट्वीट किया, "मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है।"

बता दें कि 'पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने कहा था, "हम इस फिल्म को सार्वजनिक मांग को देखते हुए एक सप्ताह पहले रिलीज कर रहे हैं। लोगों के बीच इसे लेकर बहुत प्यार और प्रत्याशा है और हम नहीं चाहते कि वे लंबे समय तक इंतजार करें।" 'पीएम नरेंद्र मोदी' में शुरुआत से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के नरेंद्र मोदी के सफर को दिखाया जाएगा। निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक और पोस्टर जनवरी में 23 भाषाओं में जारी किया था।

संदीप सिंह फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव डायरेक्टर हैं और उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है। इसके साथ ही सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित भी इस फिल्म के निर्माता हैं। 'पीएम नरेंद्र मोदी' में विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब और राजेंद्र गुप्ता भी हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X