A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नए पोस्टर के साथ कंगना रनौत की 'धाकड़' की रिलीज डेट का ऐलान, इसी साल थियेटर्स में देख सकेंगे फिल्म

नए पोस्टर के साथ कंगना रनौत की 'धाकड़' की रिलीज डेट का ऐलान, इसी साल थियेटर्स में देख सकेंगे फिल्म

कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग मूवी 'धाकड़' की रिलीज का ऐलान कर दिया है। आप इसे सिनेमाघरों में देख सकेंगे।

kangana ranaut dhaakad to release on 1st October 2021 in theaters- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @KANGANARANAUT कंगना रनौत ने 'धाकड़' की रिलीज का किया ऐलान 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी 'धाकड़' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। ये मूवी इसी साल थियेटर्स में रिलीज होगी। कंगना ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। साथ ही नया पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें वो बेहद इंटेस लुक में नज़र आ रही हैं। 

कंगना ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'वह निडर और उग्र है! वह एजेंट अग्नि है। 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी भारत की पहली महिला एक्शन थ्रिलर फिल्म धाकड़!' खबरों की मानें तो फिल्म 'धाकड़' में कंगना एक जासूस की किरदार निभा रही हैं।

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' का ऐलान होते ही जुड़ा विवाद, इस लेखक ने लगाया अभिनेत्री पर ये आरोप

 फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल मलकाई व दीपक मुकुट हैं, डायरेक्टर रजनीश घई हैं। फिल्म में मुख्य कलाकार कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल व दिव्या दत्ता हैं।

कंगना ने शेयर किया था 'धाकड़' का टीजर

'धाकड़' के टीजर में कंगना एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं। मशीन गन चलाते और चेहरे पर जख्म के निशान के चलते कंगना का यह लुक बिल्कुल हटकर है। 45 सेकेंड के इस टीजर में कंगना बिल्कुल निडर, खून से लथपथ और बंदूक से अंधाधुंध गोलियां चलाते नजर आ रही हैं।

इन फिल्मों में भी नज़र आएंगी कंगना 

इस मूवी के अलावा कंगना 'तेजस' में दिखाई देंगी, जिसका निर्माण सर्वेश मेवाड़ा ने किया है, जिसमें भारतीय सेना के प्रति आभार प्रकट किया गया है। यह अप्रैल 2021 में रिलीज के लिए तैयार है। इसके साथ ही वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में भी नज़र आएंगी।

Video: 'थलाइवी' का BTS वीडियो आया सामने, सेट पर इस तरह डांस की तैयारी करती दिखीं कंगना रनौत

कंगना ने हाल ही में 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' शीर्षक से मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त का भी ऐलान किया है। करीबी सूत्रों ने बताया कि नई फिल्म बड़े पैमाने पर और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बनाई जाएगी। 2019 की मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बाद कंगना और निर्माता कमल जैन ने फ्रेंचाइजी को वापस लाने के लिए एक बार फिर से हाथ मिलाया है। दिद्दा कश्मीर की रानी थीं, जिसने महमूद गजनवी को दो बार युद्ध में हराया था। उनका एक पैर पोलियो से ग्रस्त था, लेकिन वह सबसे महान योद्धाओं में से एक थीं। कंगना फिलहाल अपनी हालिया प्रतिबद्धताओं को पूरा करेंगी और जनवरी 2022 से नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News