A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कुणाल कपूर लॉन्च करेंगे अपना प्रोडक्शन हाउस, बताएंगे भारत के विंटर ओलंपियन शिव केशवन की कहानी

कुणाल कपूर लॉन्च करेंगे अपना प्रोडक्शन हाउस, बताएंगे भारत के विंटर ओलंपियन शिव केशवन की कहानी

कुणाल कपूर आगामी शो, द एम्पायर में एक खास रोल में नजर आएंगे, वह एक अघोषित परियोजना लिख ​​रहे हैं।

कुणाल कपूर - India TV Hindi Image Source : KUNAL KAPOOR/INSTAGRAM कुणाल कपूर 

'रंग दे बसंती' फेम कुणाल कपूर अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और अभिनेता ने उस कहानी को भी चुन लिया है जिसे वह इसके माध्यम से बताना चाहते हैं। कुणाल ने इस खबर का खुलासा करते हुए कहा, "मैं एक असिस्टेंट डायरेक्टर के दिनों से कहानियां लिख रहा हूं। और मैं न केवल एक अभिनेता के रूप में, बल्कि एक निर्माता और निर्देशक के रूप में भी उन कहानियों को जीवित करना पसंद करूंगा।

एक अभिनेता के रूप में, आपको किन कहानियों को बताने का मौका मिलता है, इस पर आपका बहुत कम नियंत्रण होता है। आप केवल वही चुन सकते हैं जो आपको पेश किया जाता है और आप किसी अन्य की दृष्टि का हिस्सा हैं। लेकिन एक निर्माता के रूप में, आपके पास अपनी दृष्टि को जीवन में लाने का मौका होता है।" 

कुणाल कपूर अपने प्रोडक्शन हाउस के तले छह बार विंटर ओलंपियन और विंटर ओलंपिक गेम्स में ल्यूज में भाग लेने वाले पहले भारतीय प्रतिनिधि जिन्हें 'इंडियाज फास्टेस्ट मैन ऑन आइस' के नाम से भी जाना जाता है, शिव केशवन की बायोपिक पर काम करेंगे। 

Tokyo Olympics 2020:  शाहरुख खान ने भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच मारिन से की ये मांग 

यह बताने के लिए उन्होंने इस कहानी को क्यों चुना, इस बारे में बात करते हुए, कुणाल कहते हैं, "वह एक अद्भुत एथलीट हैं। मुझे शिव केशवन की ओर आकर्षित करने वाली सिर्फ यह बात नहीं थी कि उन्होंने छह बार ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया है, बल्कि यह भारत की भावना और उन अविश्वसनीय चीजों के बारे में भी एक कहानी थी जिन्हें हम सीमित संसाधनों के साथ हासिल करने में कामयाब होते हैं। यह लचीलेपन और कम चुने जाने वाले सफ़र की कहानी है; यह हमारी संस्कृति और विविधता का भी उत्सव है।" 

मंदिरा बेदी के चेहरे पर इस वजह से आई मुस्कान, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर किया खुलासा 

कुणाल कपूर आगामी शो, द एम्पायर में एक खास रोल में नजर आएंगे, वह एक अघोषित परियोजना लिख ​​रहे हैं, जबकि कीटो के सह-संस्थापक ने अब अपने प्रोडक्शन वेंचर की भी घोषणा कर दी है।

Latest Bollywood News