Friday, April 19, 2024
Advertisement

मंदिरा बेदी के चेहरे पर इस वजह से आई मुस्कान, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर किया खुलासा

पति राज कौशल के निधन के बाद अब धीरे-धीरे मंदिरा बेदी अपनी जिंदगी सामान्य करने की कोशिश में जुटी हैं। अब वो सोशल मीडिया पर भी अपडेट रहने लगी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2021 13:03 IST
mandira bedi smile daughter tara latest instagram post - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: MANDIRABEDI मंदिरा बेदी ने बेटी के कहने पर किया स्माइल, ये फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और होस्ट मंदिरा बेदी की जिदंगी अब धीरे-धीरे नॉर्मल हो रही है। 30 जून को पति राज कौशल के निधन के बाद वो बेहद मुश्किल घड़ी में थीं, लेकिन अपने दोनों बच्चों और परिवार के साथ उन्होंने जिंदगी को फिर से जीना शुरू कर दिया है। उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी तारा का बर्थडे भी मनाया। और अब बेटी के कहने पर ही उन्होंने मुस्कुराते हुए पोज देकर फोटो क्लिक कराई। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी यही फोटो शेयर की है।

इस फोटो में मंदिरा स्पोर्ट्स के कपड़ों में हैं। चूंकि वो अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं। यही वजह है कि अब उन्होंने फिर से वर्कआउट शुरू किया है। हालांकि, इस फोटो में सबसे खास बात ये है कि वो दर्द में भी मुस्कुरा रही हैं और उनके चेहरे पर ये मुस्कुराहट उनकी बेटी लेकर आई है।

राज कौशल के निधन का एक माह पूरा होने पर मंदिरा बेदी ने घर में किया हवन, तस्वीर हुई वायरल

मंदिरा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'जब मेरी नन्ही सी बच्ची वर्कआउट के बाद मुझे मुस्कुराने के लिए कहती है तो एंडोर्फिन अपना काम करते हैं.. मैं कैसे मना कर सकती हूं..? #beginagain'। मंदिरा के इस पोस्ट पर मौनी रॉय, आशका गोराडिया और समीर सोनी सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनपर प्यार लुटाया है। 

इससे पहले मंदिरा ने एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें एक पन्ने पर हाथों से लिखा था- 'हे भगवान, मैं आपकी शरण में हूं। धन्यवाद'। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मैं खुद को आपको समर्पित करती हूं।'

बता दें कि 30 जुलाई को राज कौशल के निधन के 1 महीने पूरे होने पर मंदिरा ने अपने दोनों बच्चों के साथ घर पर ही पूजा और हवन किया था। फिल्म निर्माता राज कौशल ने 30 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया था। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। दोस्तों, फॉलोअर्स और इंडस्ट्री के साथियों ने सोशल मीडिया पर उनके असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया और संवेदना व्यक्त की थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement