A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Panga Trailar Review: मुल्क में कबड्डी और औरतों की हालत एक सी है, लेना ही होगा पंगा

Panga Trailar Review: मुल्क में कबड्डी और औरतों की हालत एक सी है, लेना ही होगा पंगा

औरत 32 की हो जाए तो कमबैक नहीं कर सकती। मर्दों के लिए ये पैमाने नहीं है। सच कहें तो पंगा का ट्रेलर कहता है कि पंगा किसी भी उम्र में ले लेना चाहिए...तभी आग दिखती है।

Panga trailer review- India TV Hindi पंगा ट्रेलर का रिव्यू

कंगना रनौत की फिल्म पंगा का ट्रेलर आजकल सुर्खियों में है। फिल्म कबड्डी प्लेयर रह चुकी युवती पर आधारित है जो फिर से एक बार पंगा लेना चाहती है। उन सपनों की कहानी है जो शायद हर लड़की की जिंदगी में औरत बनते ही टूटने लगते हैं। 

पंगा का ट्रेलर आपने देख लिया होगा..नहीं देखा हो तो यहां देख  लीजिए। साथ ही बात करते है ट्रेलर के बहाने फिल्म की संभावित परिणामों की और ऑडिएंस में इस पर बने नजरिए पर। 

कहानी की बात करें तो कहानी सत्य घटना पर आधारित है। एक कबड्डी खिलाड़ी जो शादी के बाद उसी खेल से प्राप्त नौकरी और घरबार में उलझ कर रह गई है। उसका खेल खत्म हो गया है लेकिन वो फिर दोबारा कबड्डी खेलती है देश के लिए और जीतती है। 

'पंगा' के प्रमोशन के लिए कंगना रनौत बनी ट्रेन टिकट विक्रेता, वायरल हुआ वीडियो

ये तो थी कहानी, कहानी की नायिका की बात करें तो नायिका है कंगना रनौत। देखा जाए तो कह सकते हैं कि कंगना इस तरह के किरदारों के लिए ही बनी लगती है। वो निर्भीक हैं, उनके चेहरे पर वो सामान्य गुणों वाली लड़की के भी भाव आते हैं और खिलाड़ी के भाव भी आते हैं। वो मां के रूप में भी परफेक्ट मिडिल क्लास हाउस वाइफ ही दिखती हैं, और वो प्रेम के क्षणों में भी उस प्रेम की शिद्दत महसूस करवा सकती है। कंगना को हीरोइन के रूप में लेकर निर्देशक ने गलती नहीं की है और ये बात बॉक्स ऑफिस फिल्म रिलीज होने के बाद प्रूव करेगा। 

कंगना ने उस मां के किरदार को जिया है, वो मां जो सपनों में लात चलाती है। नाश्ता बनाते हुए, बच्चे को स्कूल छोड़ते हुए वो मां है तो है। इससे उसके जीवन में खेल का माद्दा खत्म नहीं हो जाता। वो पंगा ले सकती है, आराम की रूटीन लाइफ से पंगा ले सकती है। उसे दिक्कत है कि वो बच्चों से कह नहीं पाती कि मैं भी खेलती थी...खेलती थी क्यों..उसके दिल में अभी भी आग है।

Panga Trailer: कंगना रनौत और ऋचा चड्ढा की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज

दूसरी खास बात कबड्डी को लेकर कही गई है.. क्रिकेट पर अऱबों खर्च करने वाले देश में कबड्डी वो भी महिला कबड्डी को किसने तवज्जो दी है भला..पुरुषों की कबड्डी तो फिर भी टीवी पर लीग आने के कारण थोड़ी बहुत उभरी है लेकिन महिला कबड्डी को कौन देखता है। ऐसे में महिला कबड्डी की खिलाड़ी को कौन याद रखता होगा। वो आपके बगल से निकल जाएगी तब भी नहीं देखेंगे..देखेंगे तो भी वेव नहीं करेंगे। इस देश में पूर्व खिलाड़ी और महिला होना रिस्की है..आप पंगा लेंगे तभी पहचाने जाएंगे और कहानी और फिल्म का मर्म यही कहता है। 

जहां तक फिल्म के निर्देशन की बात है  अश्विनी अय्यर तिवारी ने सबजेक्ट कमाल का चुना है और हीरोइन भी सटीक ली है। अब उनका निर्देशन कितना कमाल दिखा पाएगा, बॉक्स ऑफिस बताएगा। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में कंगना के साथ पंजाबी एक्टर जस्सी गिल भी हैं। जस्सी गिल पंजाबी एक्टर होने के साथ साथ मशहूर सिंगर भी है। इनके अलावा ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता ने भी दमदार परफॉारमेंस दी है। 

Latest Bollywood News