A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद बने टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी 2020, कहा- जो मैंने किया मेरा कर्तव्य था

सोनू सूद बने टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी 2020, कहा- जो मैंने किया मेरा कर्तव्य था

अभिनेता को लॉकडाउन के दौरान उनकी परोपकारी गतिविधियों के लिए सम्मानित किया गया है, जिसके अंतर्गत उन्होंने प्रवासी श्रमिकों को उनके गृहनगर तक पहुंचने में मदद की थी।

sonu sood, shehnaaz gill- India TV Hindi Image Source : TWITTER सोनू सूद बने टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी 2020

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को 2020 के लिए नंबर एक एशियाई हस्ती के रूप में नॉमिनेट किया गया है। यूके स्थित ईस्टर्न आई अखबार द्वारा प्रकाशित 50 एशियाई सेलिब्रिटीज में सोनू को शीर्ष स्थान हासिल हुआ है। अभिनेता को लॉकडाउन के दौरान उनकी परोपकारी गतिविधियों के लिए सम्मानित किया गया है, जिसके अंतर्गत उन्होंने प्रवासी श्रमिकों को उनके गृहनगर तक पहुंचने में मदद की थी।

Woh Chaand Kahan Se Laogi: मोहसिन खान-उर्वशी रौतेला का दर्दभरा गाना 'वो चांद कहां से लाओगी' रिलीज

इसी पर बात करते हुए सोनू सूद ने कहा, "मेरे प्रयासों को पहचानने के लिए ईस्टर्न आई, धन्यवाद। जैसे महामारी आई, मुझे एहसास हुआ कि मेरे देशवासियों की मदद करना मेरा कर्तव्य है। यह ऐसी चीज थी जो मेरे अंदर से आई। जो मैंने किया, यह एक भारतीय के रूप में मेरी जिम्मेदारी थी और मैं अपनी अंतिम सांस तक नहीं रुकूंगा।"

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला की 15 साल पुरानी तस्वीरें वायरल, आज ही के दिन बने थे वर्ल्ड के बेस्ट मॉडल

इस साल सूची में शामिल सिनेमा, संगीत और फैशन की दुनिया से अन्य भारतीय हस्तियों में पांचवें स्थान पर अरमान मलिक, छठे स्थान पर प्रियंका चोपड़ा, सातवें पर तेलुगू सुपरस्टार प्रभास, आयुष्मान खुराना (11), दिलजीत दोसांझ (14), शहनाज गिल (16), अमिताभ बच्चन (20), पंकज त्रिपाठी (23), आसिम रियाज (25), डिजाइनर मसाबा गुप्ता (32), कॉमेडियन सलोनी गौर (36), ध्वनि भानुशाली (42), हेली शाह (47) और अनुष्का शंकर (50) शामिल हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News