Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला की 15 साल पुरानी तस्वीरें वायरल, आज ही के दिन बने थे वर्ल्ड के बेस्ट मॉडल

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर थे, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बिग बॉस के घर में खूब पसंद की गई थी।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 09, 2020 18:45 IST
#15YrsOfSidsWorldBestModel ट्विटर पर हो रहा है ट्रेंड- India TV Hindi
Image Source : TWITTER #15YrsOfSidsWorldBestModel ट्विटर पर हो रहा है ट्रेंड

#15YrsOfSidsWorldBestModel:  बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है, तभी तो बिग बॉस के नये सीजन के शुरू होने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर पर अक्सर ट्रेंड होते रहते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी भी खूब पसंद की जाती है। आज एक बार फिर ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम ट्रेंड हो रहा है और इस बार की वजह भी बेहद खास है। सिद्धार्थ शुक्ला आज से 15 साल पहले साल 2005 में वर्ल्ड के बेस्ट मॉडल बने थे, इस रेस में 41 देशों के लोग शामिल थे और जीत सिद्धार्थ शुक्ला ने दर्ज की थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने एक इंटरव्यू में जीत के बारे में जिक्र किया था और कहा था कि ये मेरे लिए सबसे ज्यादा गर्व का पलथा जब मैं बेस्ट मॉडल ऑफ द वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में फर्स्ट आया था। 

इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के पैंस ट्विटर पर एक खास ट्रेंड चला रहे हैं। #15YrsOfSidsWorldBestModel ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है और साथ ही ट्रेंड हो रही हैं सिद्धार्थ शुक्ला की 15 साल पुरानी तस्वीरें जब उन्होंन वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब अपने नाम किया था। फैंस उन्हें दिल खोलकर बधाईयां दे रहे हैं। देखिए सिड शुक्ला के फैंस के कुछ पोस्ट-

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3' में लीड रोल निभा रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। सीरीज़ का टीज़र पहले ही आउट हो चुका है और फैन्स अपनी पसंदीदा सीरीज़ को स्क्रीन पर वापस देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। निर्माता एकता कपूर ने खुद का एक वीडियो साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्रोकन बट ब्यूटीफुल की दूसरी वर्षगांठ पर इसका खुलासा किया। उन्होंने यह भी घोषणा की कि वह रोमांस-ड्रामा वेब सीरीज़ के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न की कास्ट का खुलासा करेंगी, हालांकि, इसमें देरी हुई, लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह इंतजार अब खत्म हो गया है।

Kamaal Karte Ho: बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का नया म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

जैसा कि मीडिया में पहले ही बताया जा चुका है, सिद्धार्थ शुक्ला को मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सोनिया राठी को लीड रोल के लिए चुना है। जबकि खबरें थीं कि इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल लीड रोल में होंगी मगर अब सोनिया राठी का नाम फाइनल हो गया है।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना हाल ही मेें हुआ है रिलीज

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना शोना शोना जबसे रिलीज हुआ है फैंस की जुबान पर चढ़ा है। नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ द्वारा गाए गए इस गाने के म्यूजिक से लेकर डांस मूव्स तक की जमकर तारीफ हो रही है। इसमें सिद्धार्थ और शहनाज की क्यूट केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया जा रहा है। 

Photos: ट्रांसफॉर्मेशन के बाद इन अलग-अलग लुक्स में नज़र आईं शहनाज गिल, देखिए ग्लैमरस फोटोज

म्यूजिक वीडियो को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने के बाद शहनाज ने इंस्टाग्राम पर एक BTS वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- #shonaShona को शानदार रिस्पॉन्स देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। ये वर्ल्डवाइड नंबर वन ट्रेंड हो रहा है।"

शहनाज हाल ही में अर्जुन कानूनगो के नए गाने 'वादा है' के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं। इस गाने को अर्जुन ने गाया और कम्पोज किया है और मनोज मुंताशिर ने गाने को लिखा है।

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ चंडीगढ़ पहुंचने के बाद मां के साथ नज़र आईं शहनाज गिल, फोटो शेयर कर लिखी ये खास बात

कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ और शहनाज म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गए थे, जहां सिद्धार्थ ने जमकर लुत्फ उठाया था। कभी वो बैलगाड़ी चलाते दिखाई दिए तो कभी सरसों के खेत में जाकर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिल्म से शाहरुख खान का आइकॉनिक पोज देकर फोटोज क्लिक कराईं। 

इससे पहले सिद्धार्थ और शहनाज 'भुला दूंगा' म्यूजिक वीडियो में साथ नज़र आ चुके हैं। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी और गाने को यूट्यूब पर मिलियन व्यूज मिले थे। बिग बॉस के घर में भी दोनों की नोंकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement