Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Kamaal Karte Ho: बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का नया म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

गाने का शीर्षक 'कमाल करते हो' है, जो प्यार, उसके खोने और दिल टूटने के बारे में है। गाने को अफसाना खान ने गाया है और गोल्डबॉय ने कम्पोज किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2020 18:34 IST
Kamaal Karte Ho:- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB Kamaal Karte Ho:

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस' से चर्चा में आए पारस छाबड़ा और माहिरा खान पिछले कुछ महीनों से मनोरंजक म्यूजिक वीडियोज के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। इन दोनों ने अब एक नए वीडियो के साथ अपनी वापसी की है। गाने का शीर्षक 'कमाल करते हो' है, जो प्यार, उसके खोने और दिल टूटने के बारे में है। गाने को अफसाना खान ने गाया है और गोल्डबॉय ने कम्पोज किया है।

माहिरा कहती हैं, "'कमाल करते हो' इस बात को साबित करती है कि बेहतर गाने श्रोताओं के दिलों तक पहुंचने के अपने रास्ते खुद ढूंढ लेती हैं।" पारस ने इस बारे में कहा, "हमने गाने के माध्यम से दुख और प्यार की भावनाओं को उजागर करने का प्रयास किया है।"

हाल ही में रिलीज हुए इस गाने को प्रशंसकों से भी खूब प्यार मिल रहा है। इससे पहले, माहिरा और पारस 'बारिश' और 'रिंग' जैसे गानों के वीडियोज में साथ में नजर आ चुके हैं।

Bigg Boss 14: घर में आते ही पवित्रा पुनिया ने इस कंटेस्टेंट को कर डाला Kiss, देखते रह गए सभी

Bigg Boss 14: शो में एंट्री करने के चंद मिनट बाद ही इस कंटेस्टेंट को मिला KISS करने का टास्क, वरना भुगतनी होगी सजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement