Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिग बॉस 14: पवित्रा पुनिया ने एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा के बारे में कही ये बात

 पारस ने बिग बॉस के घर में रहते हुए कई बार पवित्रा के बारे में बात की थी। चूंकि अब वह भी उसी घर मे हैं, ऐसे में क्या वह पारस की उन पर प्रतिक्रियाओं पर पलटवार करेंगी?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 06, 2020 18:52 IST
Bigg Boss 14: Pavithra Punia said about ex boyfriend Paras Chhabra- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA  बिग बॉस 14

नई दिल्ली: टीवी का मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन की कंट्स्टेंट पवित्रा पुनिया ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और 'बिग बॉस 13' में घर के सदस्य रह चुके पारस छाबड़ा पर बात की है। पारस ने बिग बॉस के घर में रहते हुए कई बार पवित्रा के बारे में बात की थी। चूंकि अब वह भी उसी घर मे हैं, ऐसे में क्या वह पारस की उन पर प्रतिक्रियाओं पर पलटवार करेंगी?

इस पर पवित्रा ने कहा, "'बिग बॉस 13' के वक्त सारी चीजें सुनने के दौरान मैंने कुछ भी नहीं कहा था। जब उसने घर पर रहकर इस तरह की बातें की थी, मैंने कोई जवाब नहीं दिया था। मैं अब भी कुछ नहीं कहूंगी। मेरे लिए जिन लोगों का अस्तित्व ही नहीं है, उन पर मैं भला क्या कहूं?"

Bigg Boss 14: घर में आते ही पवित्रा पुनिया ने इस कंटेस्टेंट को कर डाला Kiss, देखते रह गए सभी

पवित्रा का यह जरूर कहना है कि शो पर उनका नाम लिया जाना, उन्हें पसंद नहीं आया। किसी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि पारस उस वक्त उनकी गर्लफ्रेंड रहीं आकांक्षा पुरी की इज्जत नहीं करता था। उनका उनकी जिंदगी में कोई वजूद ही नहीं है।

पवित्रा ने बताया, "नहीं, यह ठीक नहीं है। जिसने इतना किया उसके लिए वह सगा नहीं हो पाया, तो ऐसे इंसान के लिए कमेंट क्या करना है।"

Bigg Boss 14: शो में एंट्री करने के चंद मिनट बाद ही इस कंटेस्टेंट को मिला KISS करने का टास्क, वरना भुगतनी होगी सजा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement