Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

शहनाज गिल नहीं, ये एक्ट्रेस 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3' में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आएगी नजर

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 की कास्ट का खुलासा हो गया है और शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ये एक्ट्रेस लीड रोल में है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 03, 2020 19:43 IST
broken but beautiful- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @ALTBALAJI ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। सीरीज़ का टीज़र पहले ही आउट हो चुका है और फैन्स अपनी पसंदीदा सीरीज़ को स्क्रीन पर वापस देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। निर्माता एकता कपूर ने खुद का एक वीडियो साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्रोकन बट ब्यूटीफुल की दूसरी वर्षगांठ पर इसका खुलासा किया। उन्होंने यह भी घोषणा की कि वह रोमांस-ड्रामा वेब सीरीज़ के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न की कास्ट का खुलासा करेंगी, हालांकि, इसमें देरी हुई, लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह इंतजार अब खत्म हो गया है।

जैसा कि मीडिया में पहले ही बताया जा चुका है, सिद्धार्थ शुक्ला को मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। और अब हम, विशेष रूप से सीरीज के लिए महिला लीड का नाम आपके सामने ला रहे हैं। निर्माताओं ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सोनिया राठी को लीड रोल के लिए चुना है। जबकि खबरें थीं कि इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल लीड रोल में होंगी मगर अब सोनिया राठी का नाम फाइनल हो गया है।

Kamaal Karte Ho: बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का नया म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

सोनिया राठी एक प्रोडक्शन डिजाइनर और अभिनेत्री हैं, जिन्हें नाइट एनकाउंटर्स, 100: द ट्रिब्यूट और द रैट के लिए जाना जाता है। वह अभिनेता अंकुर राठी की बहन भी हैं, जिन्होंने 4 मोर शॉट्स प्लीज, मिशन ओवर मार्स, हैलो मिनी, और मेड इन हैवेन जैसी कई वेब सीरीज में अभिनय किया है। अंकुर ने "फोर मोर शॉट्स प्लीज!" में अर्जुन की भूमिका निभाई।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3 का फर्स्ट लुक देखिए-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement