Friday, April 26, 2024
Advertisement

'शोना शोना' गाने में नज़र आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल, फर्स्ट लुक हुआ रिवील

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर नए म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगे। ये गाना इस तारीख को रिलीज हो रहा है...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 22, 2020 13:48 IST
shona shona first look out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SHEHNAAZGILL 'शोना शोना' गाने में नज़र आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। दोनों ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का ऐलान कर दिया है। वे नए म्यूजिक वीडियो 'शोना शोना' में नज़र आएंगे, जो 25 नवंबर को रिलीज होगा। बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स रह चुके #SidNaaz ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने से अपनी पहली झलक शेयर की है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। 

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- "#ShonaShona 25 नवंबर को आउट होगा।" इस तस्वीर में सिद्धार्थ ने शहनाज को अपनी बाहों में थामा हुआ है। दोनों एक-दूसरे को प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं। 

Photos: ट्रांसफॉर्मेशन के बाद इन अलग-अलग लुक्स में नज़र आईं शहनाज गिल, देखिए ग्लैमरस फोटोज

इस गाने को अंशुल गर्ग प्रस्तुत कर रहे हैं, जबकि न्यूली मैरिड नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। 

इससे पहले शहनाज और सिद्धार्थ ने शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके साथ टोनी कक्कड़ और अंशुल गर्ग भी नज़र आ रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद नए प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे। 

ठंड आते ही शहनाज कौर गिल ने करवाया विंटर फोटोशूट, शॉर्ट्स के साथ ओवरकोट पहने लग रहीं स्टाइलिश

बता दें कि कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ और शहनाज म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गए थे, जहां सिद्धार्थ ने जमकर लुत्फ उठाया था। कभी वो बैलगाड़ी चलाते दिखाई दिए तो कभी सरसों के खेत में जाकर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिल्म से शाहरुख खान का आइकॉनिक पोज देकर फोटोज क्लिक कराईं। 

इससे पहले सिद्धार्थ और शहनाज 'भुला दूंगा' म्यूजिक वीडियो में साथ नज़र आ चुके हैं। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी और गाने को यूट्यूब पर मिलियन व्यूज मिले थे। बिग बॉस के घर में भी दोनों की नोंकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement