A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड के 5 कलाकार जो एक्टर, म्यूजिक डायरेक्टर होने के साथ साथ अच्छे सिंगर भी हैं, जानिए उनके बारे में

बॉलीवुड के 5 कलाकार जो एक्टर, म्यूजिक डायरेक्टर होने के साथ साथ अच्छे सिंगर भी हैं, जानिए उनके बारे में

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जो अच्छे सिंगर भी हैं, साथ ही फिल्म भी डायरेक्ट कर लेते हैं। आइए जानते हैं उन कलाकारों के बारे में।

singers- India TV Hindi Image Source : SOURCED 5 कलाकार जो एक्टर, म्यूजिक डायरेक्टर होने के साथ सिंगर भी हैं

Highlights

  • आयुष्मान खुराना ने कई गाने गाए हैं
  • फरहान अख्तर बेहतरीन एक्टर, निर्देशक और सिंगर हैं

बॉलीवुड में कई बेहतरीन अभिनेता, बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर, परफेक्ट डायरेक्टर मौजूद हैं। सब अपना काम बखूबी जानते हैं और अच्छे से करते हैं। बॉलीवुड में कोई एक्टर है, तो कोई डायरेक्टर, कोई सिंगर है तो कोई म्यूजिक डायरेक्टर। हर व्यक्ति अपने अपने काम में बेहतर है, लेकिन अब जमाना बदल रहा है। बॉलीवुड में अब कई कलाकार हैं जो न केवल एक्टर है बल्कि बहुत अच्छे सिंगर भी हैं। कोई अच्छा म्यूजिक डायरेक्टर होने के  साथ साथ अच्छा लिरिक्स भी लिखते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि बॉलीवुड में वो कौन से कलाकार है जो ऑलराउंडर हैं।

Uunchai: फिल्म ‘ऊंचाई’ का पहला सॉन्ग ‘केटी को’ का टीजर हुआ रिलीज, Amitabh Bachchan के साथ डैनी ने भी किया चांस पे डांस

आयुष्मान खुराना

अभिनेता आयुष्मान खुराना आज एक बेहतरीन अभिनेता है। उनकी गिनती बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर में होती है, लेकिन इसके साथ साथ वो कमाल के सिंगर भी हैं। साथ ही अच्छे डांसर और होस्ट भी हैं। आयुष्मान खुराना ने कई गाने जैसे कि ‘पानी दा रंग’, ‘मिट्टी दी खुशबू’, ‘एक मुलाकात’ गाए हैं।

Dipika Chikhila glam transformation: रामायण की सीता का ग्लैमरस अवतार देख भड़के लोग, VIDEO पर हुआ बवाल

फरहान अख्तर

हम सभी फरहान अख्तर को एक अभिनेता के रूप में जानते हैं, लेकिन वो एक एक्टर होने के साथ साथ अच्छे सिंगर और फिल्म डायरेक्टर भी है। उन्होंने ‘दिल चाहता है’, ‘डोन 2’, ‘लक्ष्य’ जैसी फिल्में डायरेक्ट की है। साथ ही कई गाने गाए हैं जैसे ‘gallan goodiyaan’, ‘senorita’ गाने गाए हैं।

AR रहमान

बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान को सब जानता है। ऑस्कर विनर म्यूजिक कंपोजर बहुत अच्छा गाना गाते हैं।  उन्होंने ‘लुक्का छुपी’, ‘जय हो’, ‘मां तुझे सलाम’ जैसे गाने गाए हैं।

KD - The Devil: 'रॉकी भाई' और 'पुष्पा' को मात देने आया ये हीरो, फर्स्ट लुक से 'केडी- द डेविल' ने मचाया तहलका

विशाल भारद्वाज

विशाल भारद्वाज एक ऐसे म्यूजिक डायरेक्टर हैं जिनके गाने हर किसी को पसंद आते हैं। उन्होंने कई फिल्म जैसे कि माचिस, कमीने मूवी के म्यूजिक बनाए हैं। म्यूजिक कंपोजर के साथ साथ उन्होंने ‘ओ साथी रे’ और ‘कमीने’ गाना गाया था। साथ ही उन्होंने कई फिल्म भी डायरेक्ट किए हैं जैसे ‘ओमकारा’, ‘हैदर’।

श्रद्धा कपूर

फिल्म एक विलन से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक सिंगर बनना चाहती थी। उनकी एक्टिंग तो हम सभी ने देखी है लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो बहुत अच्छी सिंगर और डांसर भी हैं। उन्होंने कई गाने जैसे कि ‘तेरी गलियां’, ‘मैं फिर भी तुमको चाहूंगी’, ‘सब तेरा’ गाया है। सिंगर होने के साथ साथ वो एक कमाल की डांसर हैं। आप जानकर हैरान होंगे कि फिल्म ABCD2 से पहले उन्हें डांस करना नहीं आता था, लेकिन उन्होंने बहुत प्रैक्टिस की और आज एक बहुत ही अच्छी डांसर भी हैं।

Latest Bollywood News