Friday, April 26, 2024
Advertisement

KD - The Devil: 'रॉकी भाई' और 'पुष्पा' को मात देने आया ये हीरो, फर्स्ट लुक से 'केडी- द डेविल' ने मचाया तहलका

KD - The Devil Teaser: इस साल कन्नड़ फिल्मों ने खुद को भारत में सबसे बड़े इंडस्ट्री के रूप में स्थापित किया है, वहीं अब कन्नड़ इंडस्ट्री से एक और दमदार फिल्म का टाइटल टीजर सामने आ चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 21, 2022 9:40 IST
KD - The Devil- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_KVN PRODUCTIONS KD - The Devil

Highlights

  • संजय दत्त भी हुए टीजर लॉन्च में शामिल
  • काली के पहले लुक पर फिदा फैंस
  • जमकर बरसा दर्शकों का प्यार

KD - The Devil Teaser: 2022 साउथ इंडस्ट्री के लिए शानदार साल रहा है। जिसमे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ने पिछले 10 महीने में जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया है। 'केजीएफ 2' (KGF 2) से लेकर '777 चार्ली' (777 Charlie) और 'विक्रांत रोना' (Vikrant Rona) से लेकर हाल ही में 'कंतारा' (kantara) तक, एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं। 2022 में ही, कन्नड़ फिल्मों ने खुद को भारत में सबसे बड़े इंडस्ट्री के रूप में स्थापित किया है, क्योंकि उनके 5 फिल्मों का संयुक्त संग्रह 1851 करोड़ से अधिक है। वहीं अब एक और दमदार एक्शन ड्रामा 'केडी- द डेविल' (KD - The Devil) का टाइटल टीजर रिलीज होते ही तहलका मचा रहा है। 

संजय दत्त भी हुए टीजर लॉन्च में शामिल 

बैक टू बैक हिट प्रॉजेक्ट्स देने के बाद केवीएन प्रोडक्शंस ने बंगलौर में  उनके चौथे प्रोजेक्ट की भव्य तरीके से घोषणा की। पहली बार, एक पैन इंडिया फिल्म, केडी-द डेविल (KD - The Devil) का टाइटल टीजर रिलीज किया गया है। इसकी कहानी कर्नाटक के एक युवा पर केंद्रित है। मेकर्स ने फिल्म के अभिनेताओं, निर्माता और निर्देशक की अनाउंसमेंट की। यह कार्यक्रम बेंगलुरु के ओरियन मॉल में आयोजित किया गया था और इसमें बॉलीवुड और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज शामिल हुए। बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, कन्नड़ सिनेमा के एक्शन स्टार ध्रुव सरजा, निर्देशक प्रेम, निर्माता केवीएन, कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रक्षिता, संगीत निर्देशक अर्जुन ज्ञान की उपस्थिति में इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया।

काली के पहले लुक पर फिदा फैंस

टाइटल टीज़र विंटेज वर्ल्ड की एक झलक को पेश करता है जिसे केडी - द डेविल में दिखाया गया है। टीज़र में एक्शन प्रिंस ध्रुवा सरजा द्वारा निभाए गए कुख्यात 'काली' के पहले लुक को दिखाया गया है। टाइटल टीज़र में एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन के साथ एक वायलेंट सेटअप है। टीज़र को लॉन्च होते ही इसे सभी भाषाओं में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही हैं!

जमकर बरसा दर्शकों का प्यार 

एक्शन पार्ट टाइटल टीज़र लॉन्च अपना खुद का बेंचमार्क सेट करता है क्योंकि यह कन्नड़ फिल्म उद्योग की पहली पैन इंडिया परियोजना को चिह्नित करता है। पॉवरफुल विजुअल और म्यूजिक के साथ,  'केडी-द डेविल' ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस टीजर के हिंदी वर्जन को कुछ ही घंटों में 23 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। 

तेलुगु में विजय सेतुपति और हिंदी में संजय दत्त ने दी आवाज 

केडी टाइटल टीज़र की खासियत यह है कि फिल्म में कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स ने आवाज दी है। निर्देशक प्रेम ने खुद कन्नड़ संस्करण को आवाज दी है, जबकि संजय दत्त, विजय सेतुपति और मोहनलाल ने क्रमशः हिंदी, तमिल और मलयालम संस्करणों को आवाज दी है।

Petition in HC seeks ban on Adipurush: हाईकोर्ट तक पहुंचा 'आदिपुरुष' का विरोध, मुश्किल में सैफ और प्रभास की फिल्म

एक्शन के साथ रोमांस का तड़का 

निर्देशक प्रेम ने कहते हैं, "जहां अच्छाई है, वहां बुरा भी है। उदाहरण के लिए, जब राम थे, रावण भी मौजूद था। फिल्म में इसी तरह की लाइनें हैं। फिल्म न केवल एक एक्शन स्टोरी है बल्कि इसकी एक रोमांटिक और मोरल लाइन भी है। यह फिल्म 'केजीएफ' और 'पुष्पा' से बिल्कुल अलग है।"

Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक के दुश्मन हैं हसबुल्ला? जिनकी जल्द होने वाली है बिग-बॉस में Wild Card Entry

संजय दत्त पर है सरजा को भरोसा 

हीरो ध्रुवा सरजा ने कहा, "संजय दत्त एक महान अभिनेता हैं। केडी टीज़र विजुअली स्ट्रॉन्ग  है लेकिन यह पारिवारिक दर्शकों के लिए  है। मैं इस फिल्म को लेकर कॉन्फिडेंट हूं कि दर्शक इस निश्चितरूप से पसंद करेंगे।" संजय दत्त कहते हैं कि "मैं इस फिल्म को लेकर बेहद उत्सहित हूं, फ़िल्म से जुड़ी टीम और केवीएन प्रोडक्शन के ढेर सारी शुभकामनाएं। मुझे लगता है मैं और भी साउथ इंडियन फिल्म में काम करनेवाला हूं, इसलिए प्रेम सर और केवीएन प्रोडक्शन के फिल्म से जुड़े सारे लोगों का शुक्रगुजार हूं।"

Uunchai Video Viral: ऑन कैमरा नहीं ऑफ कैमरा भी दोस्ती निभा रहे हैं ‘ऊंचाई’ के कलाकार, ब्लैक ड्रेस में रैंप वॉक का वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement