Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक के दुश्मन हैं हसबुल्ला? जिनकी जल्द होने वाली है बिग-बॉस में Wild Card Entry

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक दुनिया के सबसे छोटे पेशेवर गायक और मुक्केबाज अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर में खुद को छोटा भाई कहते हैं। बता दें अब्दु रोजिक एक ताजिक गायक, ब्लॉगर, संगीतकार और बॉक्सर हैं। उन्हें ताजिक रैप सॉन्ग, Ohi Dili Zor के लिए जाना जाता है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: October 20, 2022 9:08 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: इन दिनों बिग-बॉस काफी चर्चा में है। बता दें बिग-बॉस 1 अक्टूबर से ऑन एयर हुआ था। इस शो को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस सीजन में भी एक से एक कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। इस सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में अब्दु रोजिक भी आए हैं। दुनिया के सबसे छोटे पेशेवर गायक और मुक्केबाज अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर में खुद को छोटा भाई कहते हैं। बता दें अब्दु रोजिक एक ताजिक गायक, ब्लॉगर, संगीतकार और बॉक्सर हैं। उन्हें ताजिक रैप सॉन्ग, Ohi Dili Zor के लिए जाना जाता है।

Bigg Boss 16

Image Source : BIGG BOSS 16
Bigg Boss 16

बता दें बिग-बॉस के घर में अब्दू को खूब प्यार दिया जाता। मजाक-मजाक में बिग-बॉस की कुछ लड़कियां कहती हैं की वो अब्दू से शादी करना चाहती हैं, लेकिन अब्दू इंकार कर देते हैं। अब्दू सबसे शांत कंटेस्टेंट में से एक हैं। वो किसी से लड़ाई नहीं करते हैं। लेकिन अब्दू हर कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। शो में अब तक उनका गुस्सा देखने को नहीं मिला लेकिन लगता है कि अब जल्द ही फैंस को उनका दूसरा रूप देखने को मिल सकता है।जी हां अब हम अब्दू का गुस्सा देख सकते हैं खबरो के अनुसार अब शो में अब्दू के दूश्मन की एंट्री होने वाली है। 

Entertainment Top 5 News Today: सनी देओल से लेकर वरुण धवन तक, जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें

कॉम्पिटीटर 

ऐसी खबर आ रही है की शो में अब अब्दू के दुश्मन हसबुल्ला की एंट्री होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के शो मेकर्स ने हसबुल्ला को अप्रोच किया है। उनकी जल्द ही शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। ये खबर सुनने के बाद फैंस के मन में अब ये सवाल उठ रहे हैं कि आखिर हसबुल्ला कौन हैं? हसबुल्ला रूस के रहने वाले हैं। बता दें उनकी उम्र महज 20 साल की है। लेकिन उनका कद 3 फूट का है। हसबुल्ला के वीडियो काफी वायरल होते है। हसबुल्ला और अब्दू रोजिक एक दूसरे को अपना कॉम्पिटीटर मानते हैं। इन दोनो के बीच हमेशा कोल्ड वॉर भी होता रहता है।

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा को माथे पर लगी चोट? तस्वीर देखकर फैंस हुए परेशान

कांटे की टक्कर

हसबुल्ला और अब्दू दोनों ही काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं। दोनों के इंस्टाग्राम पर नजर डाला जाए तो आसानी से अंदाजा हो जाएगा की वह इतनी कम उम्र में भा लग्जरी लाइफ जीते हैं। उनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं। हसबुल्ला की जब से बिग बॉस में आने की चर्चा शुरू हुई है तो इन दिनों सोशल मीडिया पर भी वह खूब ट्रेंड कर रहे हैं। आने वाले दिनों में बिग बॉस के घर में अब्दू रोजिक और हसबुल्ला के बीच कांटे की टक्कर हो सकती है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement