Friday, April 26, 2024
Advertisement

Entertainment Top 5 News Today: सनी देओल से लेकर वरुण धवन तक, जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Entertainment Top 5 News Today: मनोरंजन जगत में काफी हलचल देखने को मिली हैं। जहां एक तरफ हम सब के फेवरेट सनी देओल आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ आज वरुण धवन की फिल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 19, 2022 13:52 IST
Entertainment Top 5 News- India TV Hindi
Image Source : ENTERTAINMENT TOP 5 NEWS Entertainment Top 5 News

Highlights

  • मनोरंजन जगत में काफी हलचल देखने को मिली हैं
  • सनी देओल आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं

Entertainment Top 5 News Today: मनोरंजन जगत में काफी हलचल देखने को मिली हैं। जहां एक तरफ हम सब के फेवरेट सनी देओल आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ आज वरुण धवन की फिल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज हुआ है। मनोरंजन जगत की छोटी-बड़ी खबरें लेकर हम आपके सामने एक बार फिर हाजिर हैं। फिर चाहे मसालेदार खबर हो या फिर फिल्मी दुनिया की गॉसिप आपको यहां एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलेगा। आइये जानते हैं बॉलीवुड की बड़ी खबरें-

Bhediya Trailer Out: वरुण धवन की फिल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें यह फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है। इस ट्रेलर में वरुण का एक अलग अंदाज देखने को मिला रह है। ट्रेलर की शुरुआत घने जंगलों के साथ होती है, जिसमें एक खूंखार भेड़िए दिखाई दे रहा है। ट्रेलर की शुरुआत वरुण धवन से होती है। इस ट्रेलर में नजर आ रहा है की कृति के साथ उनके दोस्त वरुण को उठाने की कोशिश करते हैं। लेकिन उन्हें काफी डर लगता है। यह फिल्म हॉरर-कॉमेडी है तो इस ट्रेलर में मजेदार डायलॉग भी शामिल है। फिल्म में आपको काफी मजेदार सीन्स देखने को मिलने वाला है। फिल्म में मोगली का आइकॉनिक सॉन्ग जंगल- जगंल बात चली है भी सुनने को मिलेगा। यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Bhediya Trailer Out: इच्छाधारी 'भेड़िया' बने वरुण धवन, रोमांच से भरपूर है फिल्म, ट्रेलर देखकर सिहर उठेगा शरीर

Sunny Deol Birthday: 'हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा...' इस तरह के बेहतरीन डायलॉग के साथ अभिनेता सनी देओल ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। दरअसल, फिल्मों में सनी के संवाद का तरीका ही सबसे अलग है, वो जब भी पर्दे पर अपने एंग्री लुक में आते तब-तब तालियों की गड़गड़ाहट से सिनमाघर गूंज उठता। आज बॉलीवुड के 'तारा सिंह' यानी सनी देओल अपना 65वां बर्थडे मना रहे हैं। उनका जन्म 19 अक्टूबर 1956 को पजांब के सहनेवाला, लुधियाना में हुआ था। अभिनेता आज फिल्मों के अलावा राजनीति की दुनिया में भी अपनी जगह बना चुके हैं। वर्तमान में सनी देओल गुरदासपुर (पंजाब) से भाजपा के लोकसभा सांसद हैं।

Sunny Deol Birthday: सनी देओल ने दर्शकों को 'बेताब' कर सिनेमाघरों में मचाया था 'गदर', यहां जानें उनके अनसुने किस्से

Giorgia Andriani: बोल्डनेस की बात आती है तो जॉर्जिया एंड्रियानी सबसे आगे हैं। जॉर्जिया जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो हुस्न से ऐसी बिजलियां गिराती हैं कि उनकी अदाओं के साथ-साथ उनके हुस्न के भी फैंस दीवाने हो जाते हैं। बता दें जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। आए दिन वे अपने ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट में तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका सिजलिंग अवतार नजर आ रहा है। जॉर्जिया ने ब्लैक कलर का हॉट आउटफिट पहना है।जॉर्जिया जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ 'वेलकम टू बजरंगपुर' में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी। 

Giorgia Andriani का सिजलिंग अवतार उड़ा देगा आपके होश, सबसे बोल्ड ड्रेस पहनकर दिए हॉट पोज

Ranveer Singh: रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट मामला में काफी चर्चा में थे। इस मामले को लेकर रणवीर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी और अब एक्टर एक और विवाद में घिर गए हैं। बता दें कुछ दिनों पहले उनकी और दीपिका के रिश्ते में तनाव की भी खबर आ रही थी। हाल ही में रणवीर सिंह अपनी महंगी कार की वजह से सुर्खियों में छा गए हैं। इन सब चीजों को देखकर ऐसा लग रहा है कि रणवीर सिंह का विवादों के साथ गहरा नाता रहा है। रणवीर सिंह हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी एस्टन मार्टिन के साथ नजर आए थे और अब इसी कार को ड्राइव करने को लेकर रणवीर मुसीबत में फंस गए हैं। एक ऑनलाइन उपयोगकर्ता ने अभिनेता पर लाइसेंस समाप्त होने के बाद भी ड्राइविंग करने का आरोप लगाया है। यूजर ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस का भी जिक्र किया और उन्हें टैग भी किया है।

Ranveer Singh: न्यूड फोटोशूट के बाद अब इस विवाद में फंसे रणवीर सिंह, एक्टर पर लगा बड़ा आरोप

Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने एक्टिंग और विराट कोहली के कारण हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अनुष्का शर्मा को काफी फैंस पसंद करते हैं। हाल ही में अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसे देख फैंस परेशान हो रहे हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस के माथे में लाल रंग का निशान नजर आ रहा है। जिसे देखकर लोगों का कहना है की उन्हें चोट लग गई है और वह खून का निशान है। वहीं कुछ लोगों का कहना है की वो सिंदूर का निशान है। इस फोटो में अनुष्का बेहद अलग नजर आ रही है। बता दें एक्ट्रेस इस समय अपनी अगामी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) की शूटिंग में बिजी हैं। अनुष्का इस फिल्म में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। 

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा को माथे पर लगी चोट? तस्वीर देखकर फैंस हुए परेशान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement