Monday, May 06, 2024
Advertisement

Bhediya Trailer Out: इच्छाधारी 'भेड़िया' बने वरुण धवन, रोमांच से भरपूर है फिल्म, ट्रेलर देखकर सिहर उठेगा शरीर

Bhediya Trailer Out: वरुण धवन की फिल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें यह फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है। इस ट्रेलर में वरुण का एक अलग अंदाज देखने को मिला रह है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: October 19, 2022 13:00 IST
Bhediya Trailer Out- India TV Hindi
Image Source : BHEDIYA TRAILER OUT Bhediya Trailer Out

Highlights

  • वरुण धवन की फिल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • फिल्म में मोगली का आइकॉनिक सॉन्ग जंगल- जगंल बात चली है भी सुनने को मिलेगा

Bhediya Trailer Out: वरुण धवन की फिल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें यह फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है। इस ट्रेलर में वरुण का एक अलग अंदाज देखने को मिला रह है। ट्रेलर की शुरुआत घने जंगलों के साथ होती है, जिसमें एक खूंखार भेड़िए दिखाई दे रहा है। ट्रेलर की शुरुआत वरुण धवन से होती है। इस ट्रेलर में नजर आ रहा है की कृति के साथ उनके दोस्त वरुण को उठाने की कोशिश करते हैं। लेकिन उन्हें काफी डर लगता है। यह फिल्म हॉरर-कॉमेडी है तो इस ट्रेलर में मजेदार डायलॉग भी शामिल है। फिल्म में आपको काफी मजेदार सीन्स देखने को मिलने वाला है। फिल्म में मोगली का आइकॉनिक सॉन्ग जंगल- जगंल बात चली है भी सुनने को मिलेगा। 

भेड़िया की डॉक्टर

फिल्म भेड़िया में कृति सेनन जानवरों की डॉक्टर अनिका का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में उनका फर्स्ट लुक भी सामने आया था जिसमें वो हाथों में इंजेक्शन लिए नजर आ रही है। इस लुक को शेयर करते हुए कृति ने लिखा था 'मिलिए डॉक्टर अनिका से, भेड़िया की डॉक्टर, इंसानों कृपया अपने रिस्क पर आना।' अब फिल्म के नए पोस्टर में वरुण गुस्से से बौखलाए हुए दिख रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में वरुण ने कहा, 'भेड़िया के साथ जोर से गरजने के लिए तैयार हो जाइए!'

Giorgia Andriani का सिजलिंग अवतार उड़ा देगा आपके होश, सबसे बोल्ड ड्रेस पहनकर दिए हॉट पोज

थ्री डी में भी रिलीज होगी वरुण धवन की भेड़िया

हॉलीवुड के प्रमुख प्रभाव स्टूडियो मिस्टर एक्स की विशेषता, अमर कौशिक निर्देशित इस फिल्म में उत्कृष्ट दृश्य प्रभावों का दावा किया गया है। 'भेड़िया' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स 25 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म पेश कर रही है। वरुण धवन की भेड़िया 2डी के साथ-साथ 3डी में भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म में पहली बार कृति सेनन और वरुण धवन एक साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किा है। उन्होंने इससे पहले स्त्री, चोर निकल के भागा और आबा जैसी फिल्मों का निर्देशन कर भी किया है। 

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा को माथे पर लगी चोट? तस्वीर देखकर फैंस हुए परेशान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement