Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Giorgia Andriani का सिजलिंग अवतार उड़ा देगा आपके होश, सबसे बोल्ड ड्रेस पहनकर दिए हॉट पोज

Giorgia Andriani: जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। आए दिन वे अपने ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती हैं। जॉर्जिया जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ 'वेलकम टू बजरंगपुर' में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 19, 2022 12:29 IST
Giorgia Andriani- India TV Hindi
Image Source : GIORGIA ANDRIANI Giorgia Andriani

Highlights

  • जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं
  • जॉर्जिया जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ 'वेलकम टू बजरंगपुर' में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी

Giorgia Andriani: बोल्डनेस की बात आती है तो  जॉर्जिया एंड्रियानी सबसे आगे हैं। जॉर्जिया जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो हुस्न से ऐसी बिजलियां गिराती हैं कि उनकी अदाओं के साथ-साथ उनके हुस्न के भी फैंस दीवाने हो जाते हैं। बता दें जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। आए दिन वे अपने ग्लैमरस अवतार से सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती हैं।

कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट में तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका सिजलिंग अवतार नजर आ रहा है। जॉर्जिया ने ब्लैक कलर का हॉट आउटफिट पहना है। ग्लोइंग मेकअप के साथ जॉर्जिया ने पोनीटेल हेयरस्टाइल रखा हैं और एक से बढ़कर एक पोज देते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती देख यूजर्स कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी और रेड हार्ट की बौछार कर रहे हैं।

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा को माथे पर लगी चोट? तस्वीर देखकर फैंस हुए परेशान

इस फिल्म में आएंगी नजर

 जॉर्जिया जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ 'वेलकम टू बजरंगपुर' में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी। आपको बता दें कि जॉर्जिया इसके पहले कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वह सलमान खान के भाई अरबाज के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।  

Ranveer Singh: न्यूड फोटोशूट के बाद अब इस विवाद में फंसे रणवीर सिंह, एक्टर पर लगा बड़ा आरोप

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement