Saturday, May 25, 2024
Advertisement

Dipika Chikhila glam transformation: रामायण की सीता का ग्लैमरस अवतार देख भड़के लोग, VIDEO पर हुआ बवाल

Dipika Chikhlia Instagram VIDEO: रामायण की सीता उर्फ ​​दीपिका चिखलिया को ग्लैम ट्रांसफॉर्मेशन के लिए बेरहमी से ट्रोल जा रहा है। यहां देखें वायरल वीडियो...

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 21, 2022 15:17 IST
Dipika Chikhila glam transformation- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_DIPIKACHIKHILA Dipika Chikhila glam transformation

Highlights

  • दीपिका का ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को नहीं आया पसंद
  • काफी अलग है दीपिका का ये वीडियो
  • सालों बाद भी लोगों का फेवरेट है 'रामायण'

Ramayan's Sita aka Dipika Chikhila glam transformation: महामारी के दौरान महाकाव्य पौराणिक कथाओं के शो को टेलीविजन पर वापस लाने के बाद 'रामायण' की सीता उर्फ ​​​​दीपिका चिखलिया ने फिर से सुर्खियां बटोरीं। तब से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव हैं। वह न केवल रामानंद सागर की 'रामायण' की शूटिंग के थ्रोबैक वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती हैं, बल्कि प्रशंसकों को अपने निजी जीवन की झलक भी देती हैं।  अब दीपिका चिखलिया का एक वीडियो नेटिज़न्स को पसंद नहीं आया। अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ा। 

दीपिका का ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को नहीं आया पसंद  

हाल ही में दीपिका चिखलिया ने अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो शेयर किया है। वीडियो में, एक्ट्रेस को अपने लुक को नाइट सूट से एक खूबसूरत ग्रीन कलर की ड्रेस में बदलते देखा जा सकता है। लेकिन नेटिज़न्स को ये वीडियो देखकर इतना बुरा लगा कि वह एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे।  यहां देखें वायरल वीडियो...

चेंज एंड ट्रांसफॉर्मेशन

अब इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोग एक्ट्रेस को संस्कार याद दिला रहे हैं। वह कह रहे हैं कि उनकी सामाजिक छवि माता सीता की है और उन्हें इस तरह के कपड़े पहनने से बचना चाहिए। वहीं लोगों ने कहा कि उन्होंने उनकी आस्था को ठेस पहुंचाई है। एक यूजर ने कमेंट किया, "यह सब शोभा नहीं देता तुमको।" दीपिका ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, "चेंज एंड ट्रांसफॉर्मेशन।,,,,, :)।"

ऐसा अवतार क्यों 

एक अन्य यूजर ने लिखा, "आपकी हर घर में पूजा होती है सीता माता ऐसा अवतार क्यों।" एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, "सीता की आपकी सभ्य छवि के अनुसार यह आपको शोभा नहीं देता।" एक यूजर ने लिखा, 'आपको सब सीता मैया के रूप में देखते एच प्लस कभी गलत पोस्ट मत डालना।

Uunchai: फिल्म ‘ऊंचाई’ का पहला सॉन्ग ‘केटी को’ का टीजर हुआ रिलीज, Amitabh Bachchan के साथ डैनी ने भी किया चांस पे डांस

सालों बाद भी लोगों का फेवरेट है शो

दीपिका ने निर्देशक रामानंद सागर की लोकप्रिय टीवी शो 'रामायण' में अभिनेता अरुण गोविल (राम) और सुनील लहरी (लक्ष्मण) के साथ सीता की भूमिका निभाई। शो का असर इतना जबरदस्त था कि इतने सालों बाद भी फैन्स अरुण और दीपिका को असली भगवान राम और देवी सीता मानकर उनका आशीर्वाद भी लेते हैं। इससे पहले भी दीपिका को अपने मॉर्डन अवतार के लिए सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

इस फिल्म में आई थीं नजर 

इस बीच, दीपिका को हाल ही में निर्देशक करण राजदान की फिल्म 'हिंदुत्व: चैप्टर वन' में देखा गया था जो 7 अक्टूबर, 2022 को रिलीज़ हुई थी।

KD - The Devil: 'रॉकी भाई' और 'पुष्पा' को मात देने आया ये हीरो, फर्स्ट लुक से 'केडी- द डेविल' ने मचाया तहलका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement