A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shah Rukh Khan से 'मन्‍नत' मिलने पहुंचे Abdu Rozik, कहा- मैं हूं SRK का फैन

Shah Rukh Khan से 'मन्‍नत' मिलने पहुंचे Abdu Rozik, कहा- मैं हूं SRK का फैन

अब्दु रोजिक 'पठान' से मिलने 'मन्‍नत' पहुंचे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

viralbhayani/FILE PHOTO- India TV Hindi Image Source : VIRALBHAYANI/FILE PHOTO Shah Rukh Khan

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर कमाल किए जा रही है। पहले ही दिन फिल्म 'पठान' ने 100 करोड़ रुपये का आकड़ा छू लिया है। वही फिल्म रिलीज होने से पहले चर्चा में थी। हाल ही में अब्दु रोजिक बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से मिलने के लिए उनके बांद्रा स्थित घर 'मन्नत' में गए हैं। बता दें सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अब्दु रोजिक सनरूफ कार में खड़े हैं और सभी फैंस उनके आस-पास है। अब्दु रोजिक गले में एक एक बोर्ड भी टांगे है और वह बोल रहे हैं कि आई लव यू शाहरुख। मैं शाहरुख खान का का फैन हूं। मैं उनसे मिलने उनके घर के नीचे आया हूं।

Shubman Gill को देखते ही फैंस ने लगाएं नारे, कहा- 'हमारी भाभी कैसी हो, Sara bhabhi जैसी हो, देखिए वीडियो

अब्दु अपने साथ उन सभी चीजों की एक सूची के साथ एक बोर्ड भी रखें हैं, जिसे वह जीवन में प्राप्त करना चाहता है। शाहरुख से मिलना निश्चित रूप से सूची में शामिल है। उनके बोर्ड में लिखा है, "जब तक मैं आपसे नहीं मिला। आई लव यू शाहरुख।" लिस्ट में लिखा है "मदर फादर हज, भारत में प्यार और सम्मान, सलमान खान और शाहरुख खान" जैसे बिंदु शामिल थे। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस छोटे भाईजान को बहुत पसंद भी करते हैं। इस वीडियो में एक यूजर ने कहा-पठान फिल्म में शाहरुख खान के साथ बड़े भाईजान जबकि बाहर पठान का प्रचार करते छोटे भाईजान। वही एक ने कहा अब्दु यार देश की जान हमारा छोटा भाई जान।

Gadar 2 Release Date: SunnyDeol बड़े पर्दे पर AmeeshaPatel के साथ मचाएंगे धमाल, 'गदर' पोस्टर में दिए KGF के यश को टक्कर

 फिल्म 'पठान' ने पूरे भारत में 57 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड ओपनिंग दर्ज की है। फिल्म 'पठान' हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की गई है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। इस फिल्म ने 'केजीएफ : चैप्टर 2' के हिंदी कलेक्शंस को पीछे छोड़ दिया है। केजीएफ का कारोबार 53.95 करोड़ और 'वॉर' का 51.60 करोड़ रुपये रहा था। शाहरुख खान ने पठान फिल्म के माध्यम से 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। उनकी आखिरी फिल्म आनंद एल राय द्वारा निर्देशित 'जीरो' थी, जो 2018 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर असफल रही क्योंकि इसने भारत में 88.74 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। 

 

Latest Bollywood News