Friday, April 26, 2024
Advertisement

Gadar 2 Release Date: SunnyDeol बड़े पर्दे पर AmeeshaPatel के साथ मचाएंगे धमाल, 'गदर' पोस्टर में दिए KGF के यश को टक्कर

Gadar 2 Poster Release गणतंत्र दिवस के मौके पर सनी देओल ने अपने फैंस को तोहफा दिया है। बता दें फिल्म 'गदर 2' का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसके बाद रिलीज डेट भी सामने आई है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: January 26, 2023 16:14 IST
SUNNYDEOL TWITTER- India TV Hindi
Image Source : SUNNYDEOL TWITTER Gadar 2

Gadar 2 Release Date: आज गणतंत्र दिवस के मौके पर सनी देओल ने अपनी आने वाली फिल्म 'गदर' के रिलीज डेट की जानकारी दी है। बता दें सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की 'गदर', जिसने 22 साल पहले बॉक्स-ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, अपने सीक्वल के साथ वापसी कर रही है। 'गदर 2' नाम के सीक्वल के पहले पोस्टर का गुरुवार को अनावरण किया गया और इसमें हथौड़े के साथ सनी द्वारा अभिनीत तारा सिंह को दिखाया गया है।

Urvashi Rautela ने शेयर की plane से फोटो, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

फिल्म ने अपनी रिलीज की तारीख 11 अगस्त, 2023 भी निर्धारित की है। सनी देओल और अमीषा पटेल-अभिनीत फिल्म ने बॉलीवुड में एक जबरदस्त हलचल पैदा कर दी जब यह 2001 में रिलीज हुई और आमिर खान की ऑस्कर नामांकित 'लगान' के खिलाफ टकराई थी। अभिनेता सनी देओल ने कहा, "'गदर - एक प्रेम कथा' व्यक्तिगत रूप से और साथ ही पेशेवर रूप से मेरे जीवन का एक प्रमुख हिस्सा रही है।

Besharam rang गाने में नहीं हुआ भगवा रंग की बिकनी में कोई बदलाव, देखिए फैंस का ट्विटर रिएक्शन

 गदर से तारा सिंह सिर्फ एक नायक नहीं हैं, बल्कि एक संस्कारी आइकन बन गया है, जिसने सभी बाधाओं को पार कर लिया है और अपने परिवार और प्यार के लिए सभी सीमाओं को पार कर लिया। 22 साल बाद टीम के साथ सहयोग करना रचनात्मक रूप से समृद्ध अनुभव है।"निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित, नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसी कारण सोशल मीडिया पर भी #गदर2 ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने कहा 'सनी पाजी वाह, क्या लग रहे हो आप। एक ने कहा मैं और गदर 2 का इंतजार नहीं कर सकता।' 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement