Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Shubman Gill को देखते ही फैंस ने लगाएं नारे, कहा- 'हमारी भाभी कैसी हो, Sara bhabhi जैसी हो, देखिए वीडियो

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस चिल्ला रहे हैं हमारी भाभी कैसी हो? सारा भाभी जैसी हो।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 26, 2023 17:59 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shubman Gill/ sara ali khan

न्यूज़ीलैंड पर वनडे सीरीज में भारत ने बेहतरीन जीत दर्ज की। वही भारतीय टीम ने इंदौर में हुए आखिरी वनडे जीतकर 3-0 से यह सीरीज अपने नाम कर ली है। शुभमन गिल के लिए यह सीरीज काफी शानदार रहा, उन्होंने इस सीरीज में 1 दोहरा शतक और 1 शतक लगाया। इसी बीच का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस शुभमन गिल को देखते ही अलग से नारे लगा रहे हैं। 

Gadar 2 Release Date: SunnyDeol बड़े पर्दे पर AmeeshaPatel के साथ मचाएंगे धमाल, 'गदर' पोस्टर में दिए KGF के यश को टक्कर

इस वीडियो में फैंस एक साथ चिल्ला रहे हैं। ‘हमारी भाभी कैसी हो सारा भाभी जैसी हो’। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में विराट कोहली भी हंसते नजर आ रहे हैं। बता दें शुभमन गिल इन दिनों सारा अली खान को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से जोड़ा गया था। कुछ महीने पहले, उन्होंने सोनम बाजवा से कहा था कि वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं, उन्होंने यह भी कहा कि वह इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है। दोनों को कई बार रेस्तरां में भोजन करते हुए देखा गया था।

Raveena Tandon, नाटू नाटू संगीतकार एमएम कीरावनी, जाकिर हुसैन हुए पद्म पुरस्कार से सम्मानित, पीएम मोदी ने दी बधाई

इसके पहले भी शुभमन गिल का सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ काफी ज्यादा ट्वीट वायरल हुआ था। सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सारा 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक काल्पनिक कहानी में एक बहादुर स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाएंगी। बता दें इसके बाद सारा अली खान  फिल्म 'मेट्रो इन दिनो' में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement