A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'द केरल स्टोरी' के बाद Adah Sharma इस फिल्म में आएंगी नजर, शूटिंग भी हुई शुरू

'द केरल स्टोरी' के बाद Adah Sharma इस फिल्म में आएंगी नजर, शूटिंग भी हुई शुरू

द केरल स्टोरी के बाद एक्ट्रेस अदा शर्मा इस फिल्म में आने वाली है। एक्ट्रेस ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Adah Sharma

अदा शर्मा हाल ही में फिल्म 'द केरल स्टोरी' में नजर आई थी। इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस हर घर-घर तक फेमस हो गई हैं। अब खबर आ रही है कि अदा शर्मा ने दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और ये 'कमांडो 4' है। इस फिल्म में अदा एक्शन करती हुई दिखाई देंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कुछ उन्होंने कुछ खुलासे किए है।

Ram Siya Ram कण-कण में गूंजेगा, Adipurush का दूसरा गाना 5 भाषा में होगा रिलीज

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह पहले ही शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। अदा ने कहा मैं कमांडो कर रही हूँ, जहाँ मैं भावना रेड्डी की भूमिका निभा रही हूँ। इसमें अधिक एक्शन और अधिक कॉमेडी होगी। अदा ने कहा मुझे आशा है कि निर्माता विपुल शाह मुझे किसी और चीज़ के लिए भी ले जाएंगे जो अच्छा है। मुझे लगता है कि विपुल सर का किसी ऐसे व्यक्ति पर भरोसा करना वास्तव में अच्छा है। अदा ने कहा वह इस फिल्म में अपना दमदार एक्सान दिखाएंगी। उन्होंने कहा एक अभिनेता के रूप में जो बहुत अच्छा लगता है, अगर कोई ऐसा करने के लिए आप पर भरोसा करता है।

'अनुपमा' के बाद अब 'कुमकुम' भाग्य' में होगी नई एंट्री, आएगा बड़ा ट्विस्ट

Hina Khan ने पब्लिक प्लेस में अपने बॉयफ्रेंड को किया KISS, ट्रोल्स ने कहा लंगूर के हाथ में अंगूर

विद्युत जामवाल के साथ कमांडो 4 में नजर आने वाली अदा शर्मा ने कहा कि वह अभी फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती हैं। हमारे पास फिर से एंडी लॉन्ग हैं, जो जैकी चैन के स्टंट निर्देशक हैं। तो एक्शन भी काफी कूल होने वाला है, और वे बुहत सी वस्तुओं को हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। तो अच्छा एक्शन है, मुझे नहीं लगता कि मुझे अब और कुछ कहना चाहिए। कमांडो फिल्म 2013 में रिलीज़ हुई थी, जिसके बाद 2017 में कमांडो 2: द ब्लैक मनी ट्रेल और फिर 2019 में तीसरा भाग रिलीज हुई। 'द केरल स्टोरी' की कहानी केरल में धर्म परिवर्तन कर आतंकी संगठन से जुड़ने के ऊपर आधारित है। फिल्म में दावा किया गया है कि केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह, आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं। 

Latest Bollywood News