Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'अनुपमा' के बाद अब 'कुमकुम' भाग्य' में होगी नई एंट्री, आएगा बड़ा ट्विस्ट

अनुपमा शो में हाल ही में दो नई एंट्री हुई है। अब वही 'कुमकुम भाग्य' में भी नई एंट्री होने वाली है।

Reported By : IANS Written By : Poonam Shukla Published on: May 25, 2023 19:24 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupama, there will be a new entry in Kumkum Bhagya

टीवी सिरीयल्स में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। जिस कारण फैंस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही खबर आ रही है कि 'अनुपमा' के बाद अब 'कुमकुम भाग्य' में नई एंट्री होने वाली है। एक्ट्रेस रेहाना पंडित 4 महीने बाद टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह शो में आलिया के किरदार में वापसी करेंगी। हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि कैसे रणबीर ने खुशी को सबसे दूर ले जाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जबकि प्राची हमेशा रणबीर के फैसले के खिलाफ रही है, वह पुलिस स्टेशन में रणबीर के साथ बहस करती है।

बुढ़ापे में इस मशहूर एक्टर ने रचाई दूसरी शादी, लव स्टोरी पर कही बड़ी बात

अपनी वापसी के साथ आलिया प्राची के खिलाफ रिया का ब्रेनवॉश करने की कोशिश करती नजर आएंगी और उसे प्लान बनाने और रणबीर को उसके जीवन में वापस लाने के लिए उकसाएगी। शो में अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए, रेहाना पंडित ने कहा मैं 4 महीने बाद शो में वापस आने के लिए उत्साहित हूं। मेरा किरदार आलिया मेरे दिल के बहुत करीब है। शो में मेरी एंट्री हो चुकी है और मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि मैं धमाकेदार एंट्री कर रही हूं। आलिया इस बार तूफान लेकर आने वाली है और यह वाकई दर्शकों के लिए देखने लायक होगा।

Hina Khan ने पब्लिक प्लेस में अपने बॉयफ्रेंड को किया KISS, ट्रोल्स ने कहा लंगूर के हाथ में अंगूर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल और सलमान खान का है गहरा नाता, एक कमरा भी किया है शेयर

शो में उनके लुक में भी काफी बदलाव आने वाला है। लीप से पहले उनका लुक बेहद ग्लैमरस था, लेकिन अब वह सिंपल पठानी सूट में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने आगे कहा: मैं एक नए अवतार में फिर से एंट्री कर रही हूं, मैं अब ग्लैमरस आउटफिट्स में नहीं दिखूंगी, अब मैं सिंपल, डिसेंट पठानी सूट में नजर आऊंगी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक शो में मेरे नए लुक को पसंद करेंगे और हम पर अपना प्यार बरसाते रहेंगे। 'कुमकुम भाग्य' हर सोमवार से रविवार रात 9 बजे जी टीवी पर प्रसारित होता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement