A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आदिपुरुष: भगवान राम के दर्शन करने पहुंचा बंदर! कुर्सियों पर रखी दिखी हनुमान जी की तस्वीर

आदिपुरुष: भगवान राम के दर्शन करने पहुंचा बंदर! कुर्सियों पर रखी दिखी हनुमान जी की तस्वीर

लंबे समय से फैंस को 'आदिपुरुष' की रिलीज का इंतजार था और आज फिल्म रिलीज हो गई है। फिल्म थिएटर्स में हनुमान जी की तस्वीरें रखी दिखाई दीं। साथ ही थिएटर बंदर भी देखा गया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Adipurush- India TV Hindi Image Source : TWITTER Adipurush

प्रभास अभिनीत फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने आज बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है, यानी फिल्म आज रिलीज हो गई है।  प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, देवदत्त और सैफ अली खान के फैंस पहले से ही दीवाने हुए जा रहे थे। ऐसे में फिल्म का पहला शो भी हाउसफुल रहा। एक ओर जहां थिएटर्स में हनुमान जी की तस्वीरें रखी दिखाई दीं तो वहीं एक थिएटर में एक ऐसा वाक्या हुआ, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बंदर थिएटर में है, जहां फिल्म 'आदिपुरुष' दिखाई जा रही है। बंदर भी फिल्म के मजे लेते नजर आ रहा है। ट्विटर पर एक शख्स ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'हनुमान जी खुद फिल्म आदिपुरुष देख रहे हैं। जय श्री राम।' वीडियो पर लगातार लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। वीडियो कहां का है इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। वीडियो में आप तालियों की गड़गड़ाहट सुन सकते हैं। साथ ही लोग जय श्री राम के नारे लगाते भी सुनाई दे रहे हैं। फिल्म के साथ ही दर्शकों की आवाज का शोर बहुत ज्यादा है।

थिएटर से वायरल हो रहीं तस्वीरें

इसके साथ ही थिएटर्स से तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें भगवान हनुमान की तस्वीरें कुर्सियों पर रखी नजर आ रही हैं। भगवान हनुमान की इन तस्वीरों को रिजर्व की गई सीटों पर रखा गया है। भगवान हनुमान की तस्वीर के सामने फूल मालाएं भी चढ़ाई गई है। फैंस लगातार इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। 

फिल्म मेकर ने लिया था ये फैसला

फिल्म की रिलीज से पहले ही ये तय किया गया था कि एक सीट हनुमाज जी के लिए रखी जाएगी। 9 जून को ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही इसकी घोषणा की गई थी। फिल्म के डायरेक्टर ये ऐलान करते हुए रो पड़े थेष उन्होंने कहा था कि रामायण का पाठ जहां भी होता है, वहीं भगवान हनुमान जरूर पहुंचते हैं। मान्यता के अनुसार उन्होंने ऐसा करने का फैसला लिया था। उनके इस फैसले का सम्मान करते हुए सिनेमाघर के मालिकों ने भी तय किया कि एक सीट सेल नहीं की जाएगी। 

5 भाषाओं में रिलीज हुई है फिल्म
बता दें, 16 जून को फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने लगी है। फिल्म को दर्शकों का बहुत शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। । फिल्म को पैन इंडिया पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म के मेकर्स ने इसे हिन्दी, तेलुगू, तामिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया है। फिल्म में प्रभास श्री राम, कृति माता सीता के किरदार में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने दोबारा की शादी करने की तैयारी? लोगों से दहेज में मांगा गद्दा

राखी सावंत को जबरन Kiss करने वाले मामले में मीका सिंह को मिली बड़ी राहत

 

 

Latest Bollywood News