Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राखी सावंत को जबरन Kiss करने वाले मामले में मीका सिंह को मिली बड़ी राहत

राखी सावंत और मीका सिंह दोनों ही चर्चा में बने रहते हैं। दोनों का एक मामला खूब तूल पकड़ा था। अब सालों बाद उस मामले में राखी सावंत की रजामंदी से मीका सिंह को हाई कोर्ट की तरफ से राहत मिल गई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 16, 2023 11:57 IST
Rakhi Sawant and Mika Singh- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Rakhi Sawant and Mika Singh

हर दिन चर्चा में बनी रहने वाली राखी सावंत पहली बार किस बात को लेकर चर्चा में छाई थीं, क्या आप उस बारे में जानते हैं? बात 13 साल पुरानी है। साल 2006 में राखी सावंत रातों-रात सुर्खियों में छा गईं और इसके पीछे थे उस वक्त उभरते सिंगर मीक सींह। दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। ये वीडियो मीका सिंह की बर्थडे पार्टी का था, जिसमें राखी सावंत भी पहुंची थीं। पार्टी के दौरान ही कुछ ऐसा हुआ, जिसने सबकी नजरें अपनी ओर खींची। 

मीका के खिलाफ गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ था मामला

दरअसल, जिस वक्त मीका सिंह केक काट रहे थे। राखी सावंत उनके साथ ही खड़ी थीं। केक काटने के बाद मीका सिंह ने राखी को जबरन किस कर लिया। राखी इस पर रिएक्ट भी नहीं कर पाई थीं। इस मामले को लेकर मुंबई में मीका सिंह के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था। भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 354 (छेड़छाड़) और 323 (हमला) के तहत आरोप लगाए गए थे।

राखी ने दिया था हलफनामा
इस साल अप्रैल में गायक ने पुलिस द्वारा दायर प्राथमिकी और उसके बाद दायर आरोप पत्र को रद्द करने के लिए उच्च न्यायालय का रुख किया। उच्च न्यायालय ने गुरुवार को राखी द्वारा प्रस्तुत हलफनामे पर विचार किया और कहा कि राखी और मीका ने अपने मतभेदों को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझा लिया है। उनके हलफनामे में कहा गया है, 'पूरा विवाद हमारी ओर से गलतफहमी और गलत धारणा के कारण पैदा हुआ था।'

कोर्ट ने खारिज किया केस
राखी सावंत को जबरन किस करने के मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने सिंगर मीका सिंह के खिलाफ केस खारिज कर दिया है। न्यायमूर्ति ए एस गडकरी और न्यायमूर्ति एस जी डिगे की खंडपीठ ने राखी द्वारा प्रस्तुत एक हलफनामे पर विचार करने के बाद फैसला सुनाया। राखी के वकील द्वारा याचिका का विरोध नहीं करने के बाद उच्च न्यायालय ने प्राथमिकी रद्द करने का आदेश दिया। 

ये था पूरा मामला
बता दें, साल 2006 में मीका ने कैमरे के सामने राखी सावंत की सहमति के बिना उन्हें किस किया था। राखी सावंत ने मीका सिंह की बर्थडे पार्टी में शिरकत की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर ने सभी से उनके चेहरे पर केक नहीं लगाने की अपनील की थी। राखी फिर भी नहीं मानी और उन्होंने केक लगा दिया, जिसके बाद मीका ने उन्हें जबरन किस कर लिया। ये राखी को सबक सिखाने के लिए किया गया था। वो इस घटना के बाद शॉक्ड हो गई थीं। इस मामले के बाद मीका को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बाद में उनकी जमानत हो गई थी। फिलहाल, अब राखी और मीका के बीच सुलह हो गई है। दोनों को लॉकडाउन के दौरान एक कॉपी शॉप के बाहर साथ में स्पॉट किया गया था, जहां राखी ने उन्हें भाई कहकर संबोधित कर दिया था। 

ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने दोबारा की शादी करने की तैयारी? लोगों से दहेज में मांगा गद्दा

Oops! भारी भीड़ में सेल्फी लेते हुए धड़ाम से गिरीं उर्फी जावेद, Video आया सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement