A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुडलक जेरी' का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज, रांझणा के डायरेक्टर लेकर आए हैं एकदम नया फ्लेवर

जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुडलक जेरी' का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज, रांझणा के डायरेक्टर लेकर आए हैं एकदम नया फ्लेवर

डिज़्नी+ हॉटस्टार ने आज 'गुडलक जेरी' के ट्रेलर की घोषणा की, इस फिल्म में जान्हवी कपूर लीड रोल में हैं

जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुडलक जेरी' का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुडलक जेरी' का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज

GoodLuck Jerry Trailer: डिज़्नी+ हॉटस्टार ने आज 'गुडलक जेरी' के ट्रेलर की घोषणा की, इस फिल्म में जान्हवी कपूर लीड रोल में हैं। यह फिल्म 29 जुलाई 2022 को रिलीज होगी। यह एक क्राइम कॉमेडी फिल्म है जिसमें आपको जान्हवी कपूर का एकदम अलग अंदाज नजर आएगा। इस फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल राय हैं जिन्होंने रांझणा, तनु वेड्स मनु और अतरंगी रे जैसी फिल्में हमें दी हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन किया है सिद्धार्थ सेन ने।

यहां देखिए ट्रेलर

क्या है ट्रेलर में?

यह कहानी एक ऐसी लड़की की है जो बिहार की है, उसकी मां को लंग कैंसर है और वो पैसे कमाने के लिए निकली है। जान्हवी कपूर की यह फिल्म उनकी बाकी फिल्मों से काफी अलग लग रही है। क्योंकि इसमें वो पहली बार बिहार की लड़की का रोल प्ले कर रही हैं और यह एक वीमन सेंटरिक content-driven फिल्म लग रही है। 

जान्हवी कपूर ने क्या कहा?

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने कहा, "गुडलक जैरी एक रोमांचक अनुभव रहा है क्योंकि यह मेरे लिए अलग तरह की फिल्म थी। वास्तव में मुझमें जेरी को बाहर लाने में सिद्धार्थ एक उत्प्रेरक रहे हैं! आनंद एल राय के साथ काम करना सम्मान की बात रही। इस फिल्म का हिस्सा बनना - एक सपने के सच होने जैसा है। मैं इसे Disney+ Hotstar पर रिलीज करने के लिए उत्साहित हूं। ”

ये भी पढ़ें - 

Koffee with Karan Season 7: शो के लिए करण जौहर वसूल रहे मोटी रकम, जानकर उड़ेंगे होश

IMDB top 10 films of 2022: ये हैं टॉप 10 फिल्में और वेब सीरीज, 'द कश्मीर फाइल्स' के साथ यह सीरीज भी शामिल

Katrina Kaif : क्या कैटरीना कैफ बनने वाली हैं मां? इस दिन कर सकती हैं प्रेगनेंसी का ऐलान

Latest Bollywood News