Friday, April 19, 2024
Advertisement

Koffee with Karan Season 7: शो के लिए करण जौहर वसूल रहे मोटी रकम, जानकर उड़ेंगे होश

Koffee with Karan Season 7: लंबे अरसे के बाद करण जौहर अपने चैट शो के साथ दर्शकों के बीच आए हैं। लेकिन इस बार करण जौहर ने 22 एपिसोड होस्ट करने के लिए मेकर्स से मोटी फीस वसूली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 14, 2022 13:11 IST
Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_KARANJOHAR Karan Johar

Highlights

  • करण जौहर ले रहे काफी ज्यादा फीस
  • 44 एपिसोड में वसूलेंगे करोड़ों रुपये
  • शो में आएंगे कई खास मेहमान

Koffee with Karan Season 7: सेलेब्रिटीज की प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के कई राज लोगों के सामने लाने वाला चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan) कई सालों से लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल है। यह शो ऐसा है जिसके पिछले सीजन के वीडियो भी आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। क्योंकि करण जौहर के पास सेलेब्स से राज उगलवाने का हुनर है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस सीजन में सेलेब्रिटीज के साथ गपशप करने के लिए करण जौहर ने मेकर्स से काफी तगड़ी फीस वसूल की है।  

एक एपिसोड के इतने करोड़

खबर है कि इस बार करण जौहर इस शो को करने के लिए टाइम नहीं निकाल पा रहे थे। लेकिन 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के डायरेक्शन के बीच जब उनसे शो लॉन्च करने की बात की गई तो उन्होंने मेकर्स से काफी ज्यादा पैसों की मांग की है। रिपोर्ट्स के अनुसार करण जौहर एक ऐपिसोड को होस्ट करने के लिए 1-2 करोड़ रुपये तक की फिस चार्ज कर रहे हैं। इस सीजन में 22 एपिसोड हैं यानी करण इस सीजन में तकरीबन 40 से 44 करोड़ रुपये की फीस लेंगे। 

18 साल से चल रहा है शो

आपको बता दें कि 'कॉफी विद करण' साल 2004 में शुरू हुआ था। बीच-बीच में लंबे अंतराल के बाद अब तक इसके 6 सीजन सामने आए थे वहीं अब 7 जुलाई से इसका 7वां सीजन स्ट्रीम हुआ है। इस नए सीजन के साथ ये शो भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शोज की लिस्ट में शामिल हो गया है।

इस हफ्ते आएंगी सारा और जान्हवी

बीते एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह शो का हिस्सा बने थे। वहीं आज यानी गुरुवार को आने वाले एपिसोड में जान्हवी कपूर और सारा अली खान शो में मेहमान बनकर नजर आएंगी। इस आने वाले एपिसोड की कई क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें एक वीडियो में सारा ने विजय देवरकोंडा को डेट करने की बात की थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद खुद विजय ने इसका जवाब दिया था। 

ये सितारे भी आएंगे नजर 

आपको बता दें कि आने वाले दिनों में इस शो में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा, अक्षय कुमार, जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं।

इन्हें भी पढ़ें-

Madhu Sapre B'day Special: कभी बोल्ड फोटोशूट से मचाया था देश में बवाल, अब इतनी बदल गईं हैं मधु सप्रे

IMDB top 10 films of 2022: ये हैं टॉप 10 फिल्में और वेब सीरीज, 'द कश्मीर फाइल्स' के साथ यह सीरीज भी शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement