A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत को नहीं चाहिए बिल्डिंग का मुआवजा, एक्ट्रेस ने बताई वजह

कंगना रनौत को नहीं चाहिए बिल्डिंग का मुआवजा, एक्ट्रेस ने बताई वजह

साल 2020 में जब कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चला था तो एक्ट्रेस ने एक वीडियो में कहा था, 'उद्धव ठाकरे, तुम्हें क्या लगता है कि मूवी माफिया के साथ म‍िलकर मेरा घर तोड़कर तुमने मुझसे बदला ल‍िया है। आज मेरा घर टूटा है तो कल तुम्हारा घमंड टूटेगा।'

kangana ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT kangana ranaut

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने हिंदी सिनेमा में बिना गॉडफादर के अपनी एक अलग पहचान बनाई है। Kangana Ranaut फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। इस समय कंगना अपनी करोड़ों की टूटी बिल्डिंग का मुआवजा न लेने की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, ये मामला साल 2020 का है जब कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उद्धव ठाकरे सरकार को घेरा था और सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुनाई थी। जिसके कुछ दिनों के बाद उनकी नई बिल्डिंग पर बुलडोजर चला दिया गया था।

कंगना को नहीं चाहिए टेक्स पेयर्स का मौका

बीएमसी ने साल 2020 में कंगना का आलीशान नया ऑफिस गिरा दिया था जिसे बनाने के लिए एक्ट्रेस ने मेहनत की कमाई खर्च की थी। BMC का कहना था कि कंगना के ऑफिस का कुछ हिस्सा अवैध है जिसके कारण इसे गिराया जाएगा। इस मामले की जांच के बाद कोर्ट ने बीएमसी से कहा था कि बिल्डिंग गिराने के एवज में वह एक्ट्रेस को मुआवजा दें। लेकिन अब कंगना रनौत ने ये मुआवजा लेने के इनकार कर दिया है। कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें टैक्स पेयर्स के पैसों का मुआवजा नहीं चाहिए। कंगना ने बताया कि वह एकनाथ शिंदे से मिली थीं और उन्होंने कहा था कि मुझे टैक्स पेयर्स के पैसों का मुआवजा नहीं चाहिए। 

कंगना रनौत की फिल्में

कंगना रनौत के पास आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में हैं, जिनमें 'तेजस' और 'इमरजेंसी' का नाम शामिल है। फिल्म 'Tejas' में कंगना रनौत एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली थी। फिल्म में कंगना के किरदार का नाम तेजस है। इसके अलावा फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना रनौत भारत की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देने वाली हैं।  

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13: डर से जीतने जा रही हैं रूही चतुर्वेदी, 'कुंडली भाग्य' की बहू को मिला पति का साथ 

रवींद्रनाथ टैगोर की कहानियों पर बनी हैं ये फिल्में, फैमली के साथ OTT पर करें एंजॉय

दूसरे दिन भी रहा 'द केरल स्टोरी' का दबदबा, बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

Latest Bollywood News