A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Matto Ki Saikil Trailer: साइकिल में बसती है मट्टो की जान, प्रकाश झा की फिल्म का ट्रेलर आपको रुला देगा

Matto Ki Saikil Trailer: साइकिल में बसती है मट्टो की जान, प्रकाश झा की फिल्म का ट्रेलर आपको रुला देगा

Matto Ki Saikil Trailer: फिल्म 'मट्टो की साइकिल' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म में प्रकाश झा एक मजदूर का किरदार निभा रहे हैं। जो रोज़ना दिहाड़ी मज़दूरी करके अपने परिवार का पेट पालता है।

Matto Ki Saikil - India TV Hindi Image Source : TWITTER Matto Ki Saikil

Matto Ki Saikil Trailer: बेबसी, लाचारी और गरीबी जब इन तीनों की मार किसी इंसान पर एक साथ पड़ती है तो उस शख्स का टूटकर बिखरना तय होता है। 'मट्टो की साइकिल' की कहानी भी इन सभी हालातों को दिखाती है। फिल्म 'मट्टो की साइकिल' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। समाज और राजनीतिक मुद्दों पर कहानी बनाने वाले डायरेक्टर और एक्टर प्रकाश झा एक बार फिर दिल को छू जाने वाली कहानी लेकर आए हैं। 

फिल्म में प्रकाश झा एक मजदूर का किरदार निभा रहे हैं। जो रोज़ना दिहाड़ी मज़दूरी करके अपने परिवार का पेट पालता है। लेकिन इस मज़दूर के लिए के लिए उसकी साइकिल सबकुछ है। उसकी पूरी दुनिया इस साइकिल के ईर्द-घूमती हुई नज़र आ रही हैं। अब कोई चीज़ किसी के लिए बेहद अज़ीज़ हो और वो उससे दूर न हो, तो कहानी में मज़ा कैसे आएगा। 

Happy Birthday Chiranjeevi: सुपरस्टार चिरंजीवी के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर आई बधाईयों की बाढ़

ट्रेलर की शुरुआत में प्रकाश झा अपनी साइकिल पर सवार जाते हुए नज़र आते हैं। काम की जगह पर अक्सर प्रकाश लेट से ही पहुंचते हैं। इसकी वजह है उनकी ये साइकिल। जो रोजाना उन्हें किसी न किसी मुसिबत में डाल देती है। एक दिन जब वो अपनी साइकिल से जाते वक्त उसे थोड़ी देर के लिए खेतों के साथ में खड़ी कर देते हैं। तो एक ट्रेक्टर आकर उस साइकिल को पूरी तरह से तोड़कर चला जाता है। ट्रेक्टर ने सिर्फ साइकिल ही नहीं बल्कि मज़दूर का हौसला भी तोड़ दिया होता है। 

Image Source : TwitterMatto Ki Saikil

Zomato Ad Controversy: Hrithik Roshan के 'महाकाल' वाले एड पर कंपनी ने मांगी माफी, सफाई में कही ये बात

दो-दो बेटियों का बाप और बेटियों की शादी तो छोड़ों घर में राशन लाने तक के पैसे न होना। ऐसे में मजदूर और उसका परिवार किन-किन हालातों का सामना करते हैं। ये सब इस फिल्म में देखने को मिलेगा। प्रकाश झा की अदाकारी ने सभी की आंखें नम कर दी हैं। एक्टिंग एकदम ज़बरदस्त। फिल्म में  प्रकाश झा के अलावा मथुरा के प्रतिभाशाली थिएटर आर्टिस्ट अनिता चौधरी, डिम्पी मिश्रा, आरोही शर्मा और इधिका रॉय भी हैं। इसका प्रीमियर 2020 में 25वें बुसान अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में हुआ था। अब जल्द ही ये बॉलीवुड फिल्म सिनेमाघरों में 16 सितंबर में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News