A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Kerala Story के समर्थन में उतरीं स्मृति ईरानी, कहा-जो कर रहा फिल्म का विरोध वो आतंकवादियों के साथ हैं

The Kerala Story के समर्थन में उतरीं स्मृति ईरानी, कहा-जो कर रहा फिल्म का विरोध वो आतंकवादियों के साथ हैं

The Kerala Story: ‘द केरला स्टोरी’ तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में बैन हो गई है। इस फिल्म का काफी विरोध किया जा रहा है। वही स्मृति ईरानी अब इस फिल्म के समर्थन में उतरीं है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER The Kerala Story

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद देखने को मिल रहा है। ये फिल्म रिलीज होते ही विवादों में फंस गई थी। फिल्म जितना विवादों में घिर रही है। उतना ही बॉक्स ऑफिस में अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म को लेकर लोगों का कहना है कि ये फिल्म केरल राज्‍य की छवि खराब करने की कोश‍िश कर रही है। ‘द केरला स्टोरी' तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों में बैन हो गई है। वहीं अब स्मृति ईरानी ने भी इस फिल्म का साथ दिया है।

Rakhi Sawant का भाई राकेश गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

हाल ही में मीडिया से बात बातचीत करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा जो पॉलिटिकल पार्टियां इस फिल्म का विरोध कर रही हैं वह आतंकवादियों के साथ खड़े हैं। मैं एक मां होने के नाते ये बात पूरे विश्वास से कह सकती हूं। जो राजनीतिक दल अपने देश के नागरिकों के साथ हुए अत्याचार को भुला दें वह आतंकी साजिशों के साथ खड़े हैं।” फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में बैन कर दिया गया है। वही फिल्म को कई राज्यों में जैसे मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: काव्या के जाने के बाद बेहोश होगा वनराज, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

‘द केरल स्‍टोरी’ को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया हैष वही इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया हैं। 40 करोड़ की लागत से बनी सुदीप्तो सेन की 'द केरल स्टोरी' 4 लड़कियों की कहानी पर आधारित है जिसमें 3 का ब्रेनवाश कर उन्हें दूसरे धर्म से ले जाकर उनका शोषण किया जा रहा दिखाया गया है। 'द केरल स्टोरी' की कहानी केरल में धर्म परिवर्तन करा आतंकी संगठन से जुड़ने के ऊपर आधारित है। फिल्म में दावा किया गया है कि केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह, आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं। इस फिल्म को जहां एक पक्ष सही कहानी बता कर इसका प्रचार कर रहा है तो दूसरा पक्ष इसे मनगढ़ंत बताता नजर आ रहा है। 

Latest Bollywood News