A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी लियोन हुई ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार, पूरा मामला है चौंकाने वाला

सनी लियोन हुई ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार, पूरा मामला है चौंकाने वाला

Sunny Leone Online Fraud Case: एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों ऑनलाइन फ्रॉड के कारण सुर्खियों में हैं। इस कारण से सनी को देखिए कितना नुकसान हुआ?

Sunny Leone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सनी लियोन

Highlights

  • सनी लियोन के नाम पर लिया गया लोन
  • सनी ने ऑनलाइन फ्रॉड होने पर की शिकायत
  • कंपनी ने बिना देरी किए लिया एक्शन

Sunny Leone Online Fraud Case: एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों ऑनलाइन फ्रॉड के कारण सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस के नाम लोन लिया गया है जिसकी सूचना मिलने के बाद सनी ने इसकी जानकारी दी। ऑनलाइन फ्रॉड के कारण उनका नुकसान हुई है जिसके बारे में सनी ने लिखा है। अब ये मामला तुल पकड़ता जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सनी लियोन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया था। पोस्ट के अनुसार, उनके पैन कार्ड का यूज कर धनी ऐप से लोन लिया गया है। इस लोन की रकम 2 हजार रुपए बताई जा रही है। हालांकि सनी को आर्थिक रूप से बड़ा नुकसान नहीं हुआ लेकिन इस वजह से उनका सिबिल स्कोर गिर गया।

Farhan Akhtar Wedding: कौन है फरहान अख्तर की साली, जिनके डांस वीडियो ने मचाया है धमाल
 

सनी लियोनी  का आरोप था कि इस कारण से उनका सिबिल स्कोर कम हो गया है। गौरतलब है, इसके साथ ही सनी लियोनी ने धनी ऐप को मैनेज करने वाले इंडिया बुल्स होम लोन और इंडिया बुल्स सिक्योरिटीज को टैग भी अपनी पोस्ट में टैग किया है।

हालांकि, कुछ देर बाद ही सनी लियोन ने अपनी ये पोस्ट डिलीट भी कर दी। इसके बाद मामले को लेकर सनी का नया ट्वीट आया। जिसमें लिखा है, इंडियाबुल्स को धन्यवाद कहा है। बता दें, कंपनी की ओर से इस मामले को लेकर उनकी मदद की जा रही है।

VIDEO: आलिया भट्ट की 93 वर्ष की नानी ऐसी हैं, जिंदादिली देख हो जाएंगे मुरीद!

 

Latest Bollywood News