A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Liger के फ्लॉप होने पर अपने आंसू नहीं रोक पाए विजय देवरकोंडा, इमोशनल होकर कही ये बात

Liger के फ्लॉप होने पर अपने आंसू नहीं रोक पाए विजय देवरकोंडा, इमोशनल होकर कही ये बात

SIIMA अवार्ड्स में Liger की विफलता पर विजय देवरकोंडा भावुक हो गए। एक्टर यह बताते हए इमोशनल हो गए और कहा कि वो शो में नहीं आना चाहते थे।

 Liger के फ्लॉप होने पर अपने आंसू नहीं रोक पाए विजय देवरकोंडा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Liger के फ्लॉप होने पर अपने आंसू नहीं रोक पाए विजय देवरकोंडा

Highlights

  • 25 अगस्त 2022 को रिलीज हुई थी लाइगर
  • लाइगर में अनन्या पांडे भी थीं

एक्टर विजय देवरकोंडा हाल ही में SIIMA अवार्ड्स में शामिल हुए और अपने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म Liger के फ्लॉप होने पर भावुक हो गए। दर्शकों से निराशाजनक रिस्पॉन्स के बाद, विजय बहुत कम पब्लिक प्लेस पर नजर आए हैं और कुछ मौकों को छोड़कर ज्यादातर सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली है। शो में, विजय देवरकोंडा ने बताया कि इस फिल्म के फ्लॉप होने से उनपर बुरा असर पड़ा है और यह बताते हुए एक्टर की आंखों में आंसू आ गए। लाइगर साल की बड़ी फिल्मों में से एक थी और 25 अगस्त 2022 को रिलीज हुई। मगर फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों दोनों से ही निगेटिव प्रतिक्रिया मिली। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की कमाई बहुत कम थी।

Amitabh Bachchan Birthday: कई बार खामोश रहकर भी महानायक ने दर्शकों को हंसने और रोने पर कर दिया मजबूर, ये हैं यादगार सीन

विजय ने साझा किया, "हम सभी के अच्छे दिन होते हैं। हम सभी के अच्छे दिन नहीं होते हैं। हम सभी के पास दिन होते हैं। लेकिन हम कैसा महसूस करते हैं, हम उठते हैं ... और आज मैं वास्तव में शायद नहीं चाहता था मैं यहां यह पुरस्कार लेने आऊं, लेकिन मैं यहां आया हूं और आपसे बात करते हुए, मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं आप सभी के लिए काम करूंगा और आपका मनोरंजन किया जाएगा। और महान सिनेमा बनेगा।" भावनाओं से भरे अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से वादा किया कि वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

Bigg Boss 16 में साजिद खान की एंट्री से बौखलाईं महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल, अनुराग ठाकुर को लिखी चिट्ठी

विजय के खुलासे ने उनके प्रशंसकों को छू लिया और वे अपने पसंदीदा अभिनेता के समर्थन में आए। सभी वफादार प्रशंसकों ने प्यार बरसाना शुरू कर दिया। लाइगर में अनन्या पांडे, रोनित रॉय और राम्या कृष्णन भी थे, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह विफल रही। फिल्म में माइक टायसन ने भी फिल्म में एक कैमियो किया था।

करण जौहर ने ट्रोलिंग के बाद छोड़ा ट्विटर, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुश' में नजर आएंगे। वह सामंथा रूथ प्रभु के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। शिव निर्वाण के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल 23 दिसंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसे मैथरी मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है।

Latest Bollywood News