A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलीप कुमार को सेट पर देखकर छिप गए थे विनोद खन्ना! सायरा बानो ने सुनाया मजेदार किस्सा

दिलीप कुमार को सेट पर देखकर छिप गए थे विनोद खन्ना! सायरा बानो ने सुनाया मजेदार किस्सा

विनोद खन्ना के जन्मदिन के मौके पर सायरा बानो ने एक ऐसा अनसुना किस्सा शेयर किया है, जिसे सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Vinod Khanna, Dilip Kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Vinod Khanna, Dilip Kumar

नई दिल्लीः दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह आए दिल बॉलीवुड के ऐसे किस्से शेयर करती हैं, जिन्हें पहले शायद कभी नहीं सुना गया। सायरा बानो ने शु्क्रवार को अपने पुराने दोस्त और बेहतरीन अभिनेता विनोद खन्ना को याद करते हुए पुराना किस्सा शेयर किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर 1973 की फिल्म 'आरोप' का एक पोस्टर शेयर किया। साथ ही फिल्म के गाने की क्लिप और एक इवेंट का वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें दिलीप कुमार से मिलते देखा जा सकता है।

दिलीप कुमार को देख गायब हुए विनोद कुमार 

उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "विनोद 'साहब' के बहुत प्यार करते थे। वे बहुत विचारशील व्यक्ति थे। एक बार, वह और मैं आत्मारामजी द्वारा निर्देशित गुरुदत्त की फिल्म 'आरोपी' के लिए नटराज स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे। उसी दिन, साहब एयरपोर्ट की ओर जा रहे थे और मैंने उनसे दिल्ली की फ्लाइट से पहले स्टूडियो में रुकने का अनुरोध किया था।" "जैसे ही साहब आये, विनोद, जॉनी वॉकर भाई और मैं एक सीन की रिहर्सल कर रहे थे। जब तक साहब अन्दर आये, विनोद कहीं गायब हो गए। इसके तुरंत बाद, आत्मारामजी ने उनकी तलाश में असिस्टेंट्स को भेजा ताकि हम शॉट के साथ आगे बढ़ सकें। विनोद को सेट पर आने में काफी देर हो गई और साहब पहले ही जा चुके थे। जैसे ही विनोद सामने आए मैंने उनसे पूछा, 'इतनी देर तक कहां थे?"'

जानिए क्यों भाग गए थे विनोद 

"विनोद हंसे और कहा 'ओह! क्या आपको लगता है कि जब दिलीप जी, 'द मास्टर ऑफ एक्टिंग' देख रहे हों, मैं एक्टिंग और परफॉर्म कर सकता हूं? मैं घबराहट से कांप रहा होऊंगा...! इसलिए मैं फरार हो गया...!" उनके जीवन के बारे में आगे बताते हुए उन्होंने कहा: "अपने करियर के चरम पर विनोद ओशो के शिष्य बन गए थे और 1975 के बाद से उन्होंने अपने गुरु का अनुसरण करने के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। उस समय, मैंने उनसे कई बार कहा, 'आप आज के सबसे चमकदार सितारों में से एक हैं और हर कोई जानता है कि आप अपने करियर में जबरदस्त ऊंचाइयां छूएंगे। आप बहुत होनहार हैं। प्लीज मत जाइये। आप यह ब्रेक क्यों ले रहे हैं? इस कदम से पूरी इंडस्ट्री हैरान थी।"

महिलाओं की सुविधाओं का ख्याल रखते थे विनोद

विनोद ने हमेशा यह सुनिश्चित किया कि सेट पर हम महिलाओं को स्टूडियो से घर जाते समय आराम मिले। एक दिन, मैंने कुछ जरुरी काम के लिए अपनी कार वापस घर भेज दी और उस दिन निर्देशक आत्मारामजी ने बहुत पहले शूटिंग पूरी कर ली। उनके पास एक छोटी सी वोक्सवैगन कार थी और उन्होंने देखा कि मेरी कार नहीं आई है, फिर उन्होंने मेरे साथ रखी सभी जरूरतमंद चीजों को देखा और तुरंत अपनी कार से मुझे घर छोड़ने के बारे में पूछा, मैंने कहा, 'मेरा इतना सामान कहां आएगा, तुम्हारी खूबसूरत छोटी सी गाड़ी में', तो उन्होंने कहा कि मैं तब तक इंतजार करूंगा जब तक आपकी कार नहीं आ जाती। वह कितना उदार व्यक्ति थे!"

'केबीसी 15' में अमिताभ बच्चन ने की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की तारीफ, नवाजुद्दीन और मनोज बाजपेयी पर कही ये बात

"मुझे याद है कि जब हम लोनावाला में आउटडोर शूटिंग कर रहे थे तो उन्हें और उनकी पत्नी गीतांजलि को देखकर खुशी हुई थी, हम सभी एक साथ रहते थे और मौज-मस्ती करते थे। बाद में, जब उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी कविता से शादी की, तो वे हमेशा अवसरों पर हमसे मिलने आते थे, खासकर हमारी 'सिल्वर वेडिंग एनिवर्सरी' पर और हमारे अपने परिवार में से एक के रूप में इतने अद्भुत तरीके से घुलमिल गए। हम उन्हें याद करते है!"

महादेव बेटिंग ऐप मामले में रणबीर और कपिल के साथ इन 32 सेलेब्स पर भी कस सकता है शिकंजा, बीते साल हुए थे एक पार्टी में शामिल

Latest Bollywood News