A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 'स्क्विड गेम' ने फिर बिखेरा अपना जलवा, यूएस क्रिटिक्स अवार्डस में जीते दो शानदार अवॉर्ड

'स्क्विड गेम' ने फिर बिखेरा अपना जलवा, यूएस क्रिटिक्स अवार्डस में जीते दो शानदार अवॉर्ड

'स्क्विड गेम' के निर्माता डोंग-ह्युक ने कहा कि, वह सम्मान के लिए आभारी हैं और अब सीरीज के दूसरे सीजन पर काम कर रहे हैं।

यूएस क्रिटिक्स अवार्डस में 'स्क्विड गेम' ने जीते दो शानदार अवॉर्ड- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM यूएस क्रिटिक्स अवार्डस में 'स्क्विड गेम' ने जीते दो अवॉर्ड

दक्षिण कोरियाई शो 'स्क्विड गेम' ने इस साल के हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन (एचसीए) टीवी अवार्डस में बेस्ट अंतर्राष्ट्रीय सीरीज और बेस्ट एक्टर के लिए पुरस्कार जीते। समाचार योनहाप की रिपोर्ट के मुताबिक एचसीए ने मंगलवार के अनुसार, 'स्क्विड गेम' को बेस्ट अंतर्राष्ट्रीय सीरीज का नाम दिया और इसके प्रमुख ली जंग-जे ने टीवी कार्यक्रमों के लिए अपने वार्षिक पुरस्कारों में एक स्ट्रीमिंग सीरीज, ड्रामा में बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीता।

Saif Ali Khan Birthday: अब्बा जान के जन्मदिन पर सारा अली खान ने ताज़ा की पुरानी यादें, सैफ की गोद में खेलती दिखीं एक्ट्रेस

बेस्ट अंतर्राष्ट्रीय सीरीज पुरस्कार के लिए, कोरियाई भाषा की सीरीज 'पचिन्को', मैक्सिकन कॉमेडी 'अकापुल्को', फ्रांसीसी थ्रिलर 'ल्यूपिन', स्पेनिश अपराध एक्शन सीरीज 'मनी हाइस्ट' और अमेरिकी-मैक्सिकन के बीच मुकाबला था।

'स्क्विड गेम' के निर्माता डोंग-ह्युक ने कहा कि, वह सम्मान के लिए आभारी हैं और अब सीरीज के दूसरे सीजन पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि सीरीज ने कई ऐतिहासिक क्षणों और सफलताओं को बनाने के लिए एक गैर-अंग्रेजी सीरीज की सीमाओं को पार कर लिया है। मैं एक बेहतर दूसरा सीजन बनाने और इसे दुनिया भर के फैंस और क्रिटिक्स के साथ शेयर करने की उम्मीद करता हूं।"

Bollywood Wrap: करण ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा को ट्रोल, बिपाशा बसु बनने वाली हैं मां, जानिए हर खबर

ली जंग-जे ने सात अन्य प्रतियोगियों को पछाड़ते हुए बेस्ट एक्टर की ट्रॉफी अपने नाम की, जिसमें 'सेवरेंस' के एडम स्कॉट, 'ओजार्क' के जेसन बेटमैन और 'लूसिफेर' के टॉम एलिस शामिल हैं। नॉमिनेट हुए वे एकमात्र गैर-अंग्रेजी कलाकार थे।

यह पुरस्कार 12 सितंबर को होने वाले प्राइम टाइम एमी पुरस्कार समारोह से लगभग एक महीने पहले आए थे, जहां 'स्क्विड गेम' ने बेस्ट ड्रामा सीरीज और बेस्ट लीड एक्टर सहित 14 नॉमिनेशन हासिल किए हैं।

पाउट क्वीन करीना कपूर खान हैं पति सैफ अली खान के पाउट्स की दीवानी, बर्थडे पर शेयर की ऐसी बात फैंस हैरान

'स्क्विड गेम' प्राइम टाइम एमी अवार्डस के लिए नॉमिनेशन की अंतिम सूची में शामिल होने वाला पहला दक्षिण कोरियाई निर्मित कंटेंट है, जो आर्ट एंड एंटरटेनमेंट के लिए चार प्रमुख अमेरिकी पुरस्कारों में से एक है।