Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: करण ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा को ट्रोल, बिपाशा बसु बनने वाली हैं मां, जानिए हर खबर

Entertainment Top 5 News Today: यहां एक नजर में जानिए आज यानी 16 अगस्त 2022 को बॉलीवुड जगत में होने वाली हर हलचल...

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Published on: August 16, 2022 14:23 IST
Entertainment Top 5 News Today- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Entertainment Top 5 News Today

Highlights

  • जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें
  • बिपाशा बनने वाली हैं मां
  • जॉन ने किया नई फिल्म का ऐलान

Bollywood Wrap: आज का दिन बॉलीवुड लवर्स के लिए खुशखबरी लेकर आया है। क्योंकि एक्ट्रेस बिपाशा बसु मां बनने वाली हैं। लेकिन इसके साथ और भी कई बड़ी खबरें आपको इंतजार कर रही हैं। वैसे तो बॉलीवुड के दीवानों को अपने पसंदीदा सितारों की पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ की हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार रहता है। वह हमेशा अपने सितारों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हालांकि ग्लैमर वर्ल्ड पर पैनी नजर रखना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि यहां हर पल कुछ नया होता ही रहता है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आज सितारों की दुनिया में क्या हलचल है। आइए जानते हैं बॉलीवुड से आज दिन भर की 5 बड़ी खबरें...

Koffee With Karan 7: डिज्नी+ हॉटस्टार पर 'कॉफी विद करण' सीजन 7 में आने वाले एपिसोड में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं। इस एपिसोड की एक झलक सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है। जिसमें करण जौहर और विक्की कौशल मिलकर सिद्धार्थ मल्होत्रा की टांग खींचते दिख रहे हैं। दोनों मिलकर उनसे कियारा के साथ उनकी शादी की खबर को कंफर्म करने की बात कह रहे हैं।   

Koffee With Karan 7: सिद्धार्थ मल्होत्रा खोलेंगे कई राज, क्या जल्द करने वाले हैं कियारा आडवाणी से शादी?

Bipasha Basu and Karan Singh Grover announce pregnancy: बिपाशा बसु ने अपनी एक तस्वीर शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस तस्वीर में वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आ रही हैं। कपल ने बेहद रोमांटिक अंदाज में अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। बिपाशा ने फैंस को यह खुशखबरी देते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। 

Bipasha Basu ने बेहद रोमांटिक अंदाज में किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, बेबी बंप पर KISS करते दिखे करण

Singer Rahul Jain FIR: बॉलीवुड के फेमस  सिंगर और कपोंजर राहुल जैन (Rahul Jain) के खिलाफ बीते दिन रेप के मामले में FIR दर्ज हुई है। आरोप लगाने वाली महिला कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट है। वहीं अब इस केस को लेकर बात करते हुए राहुल ने कहा है कि वह उस महिला को जानते तक नहीं, यह केस फेक है। 

Singer Rahul Jain FIR: रेप केस के आरोप पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं महिला को नहीं जानता

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 5: आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को रिलीज हुए 6 दिन बीत चुके हैं। यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीद थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पहले ही हफ्ते में कमजोर पड़ती नजर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'लाल सिंह चड्ढा' ने रिलीज के पांचवें दिन यानी 15 अगस्त को सिर्फ 8 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक करीब 45-46 करोड़ रुपये का कलेक्शन अपने नाम किया है।

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 5: 'लाल सिंह चड्ढा' का हाल 15 अगस्त को भी रहा बेहाल, 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं हुआ पार

John Abraham announced film Tariq: एक्शन स्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्मों का फैंस को हमेशा इंतज़ार रहता है। एक बार फिर जॉन अपनी आगामी फिल्म से फैंस का दिल जीतने आ रहे हैं। एक्टर ने अपने चाहनेवालों को एक बड़ा तोहफा दिया है। जॉन अब्राहम ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तारिक' (Tariq) का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म के ज़रिए एक बार फिर से एक्टर देशभक्ति के रंग में रंगे नज़र आएंगे।

John Abraham:आज़ादी के जश्न के मौके पर जॉन अब्राहम ने किया फिल्म 'तारिक' का ऐलान, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement