Bipasha Basu ने बेहद रोमांटिक अंदाज में किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, बेबी बंप पर KISS करते दिखे करण

Bipasha Basu and Karan Singh Grover announce pregnancy: एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को अंदाज में कंफर्म किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 16, 2022 13:07 IST
Bipasha Basu and Karan Singh Grover announce pregnancy- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM_BIPASHABASU Bipasha Basu and Karan Singh Grover announce pregnancy

Highlights

  • मां बनने वाली हैं बिपाशा बसु
  • बोल्ड तस्वीर के साथ किया ऐलान
  • पति करण सिंह ग्रोवर के साथ शेयर की तस्वीर

Bipasha Basu and Karan Singh Grover announce pregnancy: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके तूफान ला दिया है। क्योंकि कपल ने बेहद रोमांटिक अंदाज में अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। हाल ही में यह खबर आई थी कि यह सेलेब्रिटी कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। वहीं अब इन खबरों की पुष्टि करने के लिए बिपाशा ने काफी बोल्ड और ग्लैमरस स्टाइल चुना है। 

बिपाशा के बेबी बंप पर KISS करते दिखे करण 

बिपाशा बसु ने अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर दो तस्वीरें एक साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह और उनके पति करण सिंह ग्रोवर मैचिंग सफेद शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं। दोनों बिपाशा ने ओवर साइज शर्ट के बटन खोले हुए हैं और एक तस्वीर में उनके पति बेबी बंप को प्यार से चूमते दिख रहे हैं। देखिए ये तस्वीरें...

बिपाशा ने लिखा इमोशनल नोट 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा, "एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन में एक और अनूठी छवि जोड़ती है। हमें पहले की तुलना में थोड़ा अधिक पूर्ण बनाती है। हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम मिले एक दूसरे और तब से हम दो थे। केवल दो के लिए बहुत अधिक प्यार, हमें थोड़ा गलत लग रहा था... इतनी जल्दी, हम जो कभी दो थे अब तीन हो जाएंगे। हमारे प्यार से सामने आई एक रचना, हमारा बच्चा हमसे जुड़ जाएगा जल्द ही और हमारी खुशी में शामिल हों। आपके बिना शर्त प्यार, आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद और ये प्यार हमेशा हमारा हिस्सा रहेगा। हमारे जीवन का हिस्सा बनने और हमारे साथ एक और सुंदर जीवन के जुड़ने करने के लिए धन्यवाद, हमारा बच्चा। दुर्गा दुर्गा"

Singer Rahul Jain FIR: रेप केस के आरोप पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं महिला को नहीं जानता

शादी के 6 साल बाद बनेंगी मां 

आपको बता दें कि बिपाशा और करण की लव स्टोरी एक फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी। कुछ सालों तक डेट करने बाद दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली थी। यह शादी में बंगाली और पंजाबी रीति रिवाज से हुई थी। वहीं अब शादी के 6 साल बाद ये कपल माता-पिता बनने जा रहा है। 

Kiara Advani ने अपने वीडियो से Sidharth Malhotra को किया कट, सबके सामने एक्टर ने खोल दी पोल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
navratri-2022