A
Hindi News मनोरंजन संगीत आयुष्मान खुराना को है किशोर कुमार से न मिल पाने का सबसे बड़ा अफसोस

आयुष्मान खुराना को है किशोर कुमार से न मिल पाने का सबसे बड़ा अफसोस

आयुष्मान खुराना ने शनिवार को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर दिवंगत गायक-अभिनेता किशोर कुमार के अपने जीवन और करियर पर पड़ने वाले प्रभाव को स्वीकार किया है।

आयुष्मान खुराना - India TV Hindi Image Source : AYUSHMANN KHURRANA/INSTAGRAM आयुष्मान खुराना 

मुंबई: अभिनेता आयुष्मान खुराना ने शनिवार को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर दिवंगत गायक-अभिनेता किशोर कुमार के अपने जीवन और करियर पर पड़ने वाले प्रभाव को स्वीकार किया है। आयुष्मान ने दिग्गज बॉलीवुड स्टार को एक 'संस्था' कहा है। आयुष्मान ने कहा कि "किशोर कुमार सिर्फ एक किंवदंती और एक आइकन नहीं हैं, वह एक संस्था हैं। वह हमेशा मेरे लिए प्रेरणा की किरण रहे हैं, उनके गीतों ने मुझे मेरी सबसे बड़ी सीख दी है जब मैंने संगीत के लिए अपने जुनून को आगे बढ़ाने का फैसला किया और मैं उस विरासत को देखकर विस्मय में हूं जिसे वह अपने पीछे छोड़ गए हैं।"

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला इंस्टाग्राम पोस्ट आया सामने, जानें क्या लिखा है

एक के बाद एक आठ हिट फिल्में देने वाले अभिनेता किशोर कुमार को फिल्म उद्योग को आकार देने का श्रेय देते हैं। आयुष्मान ने कहा, "किशोर कुमार सदी के बहु-प्रतिभाशाली शोमैन थे और एक कलाकार के रूप में, मुझे वह आकर्षक लगते हैं। उन्होंने उद्योग को आकार दिया, पीढ़ियों से संगीतकारों को प्रेरणा दी, और भारतीय फिल्म उद्योग और संगीत के इतिहास में अपना नाम बनाया।"

अभिनेता ने कहा: "ईमानदारी से, वह मेरे गुरु हैं और हमेशा रहेंगे।"

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर शर्लिन चोपड़ा का बयान- ''मेरा दिल शिल्पा और बच्चों के लिए परेशान''

आयुष्मान को हालांकि बहुत बड़ा अफसोस है। उन्होंने कहा, "यह मेरा सबसे बड़ा अफसोस है कि मुझे उनसे मिलने और उनका आशीर्वाद लेने का अवसर नहीं मिला, लेकिन उनके संगीत के माध्यम से, मैं उनकी प्रतिभा को समझने के लिए धन्य हूं।"

अपने आगामी काम के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान जल्द ही अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित 'चंडीगढ़ करे आशिकी', अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित 'अनेक' और अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित 'डॉक्टर जी' में दिखाई देंगे।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video