A
Hindi News मनोरंजन टीवी स्मृति ईरानी को याद आईं TMKOC की 'दयाबेन', टीम इंडिया की हार से टूटा केंद्रीय मंत्री का दिल

स्मृति ईरानी को याद आईं TMKOC की 'दयाबेन', टीम इंडिया की हार से टूटा केंद्रीय मंत्री का दिल

टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से शर्मनाक मात दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन की बाढ़ आ गई।

smriti- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SMRITIIRANIOFFICIAL स्मृति ईरानी को याद आईं TMKOC की दयाबेन

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से भारत के अपमानजनक ढंग से बाहर होने के बाद करोड़ों भारतीयों का सपना टूट गया। एलेक्स हेल्स और जोस बटलर ने एडिलेड में टी20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में भारत को दस विकेट से हराने के लिए शानदार अर्धशतक लगाया। एलेक्स हेल्स ने 47 गेंदों में नाबाद 86 रन बनाए, जबकि बटलर ने 49 गेंदों में नाबाद 80 रनों की पारी खेली। इंग्लैंड से हारने के साथ ही भारत का टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया। सोशल मीडिया पर लोग इस मैच के बाद अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं इसके साथ ही कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी सोशल मीडिया पर इस हार के बाद अपना रिएक्शन शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor हैं एक चिड़चिड़ी बहन, एक्ट्रेस ने Khushi Kapoor को लेकर किया बड़ा खुलासा

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो कि टीवी के मशहूर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से है। इस वीडियो में दयाबेन दुख से चिल्लाती हुईं नजर आ रही हैं। स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'जब कोई गलती से आपसे पूछे कि स्कोर क्या है? #मतपूछो #atyachar।' स्मृति ईरानी के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं। 

Hrithik Roshan की बहन पश्मीना रोशन के संग तस्वीर शेयर करके चर्चा में आया ये एक्टर, जानिए क्या है माजरा

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत की हार के बाद स्मृति ईरान का दिल टूट गया है। स्मृति ईरानी ही नहीं बल्कि कई और सेलेब्स ने भारत की हार पर रिएक्शन शेयर किया है। अजय देवगन ने लिखा की हार-जीत खेल में लगी रहती है। बता दें कि इंग्लैंड से सेमीफाइनल मुकाबला बुरी तरह हार कर भारत टी20 विश्व कप से बाहर हो चुका है। भारतीय टीम के लिए इस मैच में हार्दिक पंड्या और विराट कोहली की पारी शानदार रही। हार्दिक पांड्या (63) और विराट कोहली (50) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारतीय टीम ने 20 ओवर में छह विकेट खोकर 168 रन बनाए थे। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने पावरप्ले में एक विकेट खोकर 38 रन बनाए थे। सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का बल्ला कल के मैच में कोई कमाल नहीं दिखा सका।

एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी बाप-बेटे की जोड़ी! अमिताभ संग काम करेंगे अभिषेक बच्चन