A
Hindi News मनोरंजन टीवी Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश सुनकर उड़ जाएंगे होश, पीए सुधीर सांगवान ने कबूला जुर्म

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश सुनकर उड़ जाएंगे होश, पीए सुधीर सांगवान ने कबूला जुर्म

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या मामले में नई जानकारी हाथ लगी है। गोवा पुलिस ने दावा क‍िया है क‍ि सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर ल‍िया है।

Sonali Phogat Murder Case- India TV Hindi Image Source : TWITTER Sonali Phogat Murder Case

Highlights

  • सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में नया अपडेट
  • सोनाली फोगाट के PA सांगवान ने कबूला अपना जुर्म

Sonali Phogat Murder Case:  सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या का मामला लगातार सुर्खियों में हैं। इस मर्डर केस में रोज़ाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच सोनाली फोगाट मर्डर केस (Sonali Phogat Murder Case) में नया अपडेट सामने आया है। शुक्रवार को गोवा पुलिस ने सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) और उसके साथ सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार गोवा पुलिस ने दावा क‍िया है क‍ि सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर ल‍िया है। पुलिस ने बताया कि गोवा पहुंचने के बाद सुखविंदर पार्टी के बहाने सोनाली को नॉर्थ गोवा के कर्ली रेस्तरां में लेकर गया था। जहां उसने सोनाली को नशीले पद्धार्थ दिए थे। जिसके बाद वो ड्रींक पीने के लिए उसने सोनाली को मजबूर किया था। 

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट को दिया गया था 1.5 ग्राम ड्रग्स, गोवा पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

पुलिस ने कहा, "पानी पीने के बाद सोनाली की तबियत बिगड़ने लगी थी। जिसके बाद सुखविंदर और सुधीर सांगवान उन्हें होटल वापस लेकर गए। यहीं से वह दोनों बीजेपी नेता को अंजुना के अस्पताल में लेकर गए थे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के सही कारण का जिक्र नहीं किया गया है। सोनाली की मौत का सही कारणविसरा, हिस्टोपैथोलॉजिकल और सीरोलॉजिकल रिपोर्ट की रासायनिक जांच के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल आगे की जांच जारी है।"

सोनाली फोगाट की फैमिली का दावा, असिस्टेंट ने किया था एक्ट्रेस का रेप

बता दें कि 22 अगस्त को सोनाली फोगाट के निधन की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था। खबर आई थी कि हार्ट अटैक के चलते बीजेपी नेता का निधन हो गया। हालांकि इस खबर के सामने आने के बाद सोनाली के परिवार ने हत्या का शक जताया और सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।