Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट को दिया गया था 1.5 ग्राम ड्रग्स, गोवा पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

Sonali Phogat: गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले में उनके पीए सुधीर सांगवान के साथ सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: August 26, 2022 22:32 IST
Sonali Phogat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonali Phogat

Sonali Phogat:  सोशल मीडिया स्टार और बीजेपी नेता और सोनाली फोगाट की मौत को लेकर गोवा पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले में उनके निजी सहायक सुधीर सांगवान के साथ सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान फोगाट हत्याकांड का ड्रग्स डीलर कनेक्शन सामने आया है। आरोपियों ने बताया कि 1.5 ग्राम MDMA बोतल में डालकर सोनाली को ड्रग दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने  MDMA के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि हम इसकी केमिकल जांच करवाएंगे की आखिर ये ड्रग कैसा था। 

पार्टी के पहले खरीदा था ड्रग्स

सूत्रों के अनुसार सुधीर ने MDMA ड्रग पेडलर से क्लब के बाहर खरीदा था। पार्टी के कुछ समय पहले ड्रग पेडलर क्लब के बाहर आए थे और उसने सुधीर को ये ड्रग्स दिया था। सूत्रों के अनुसार सांगवान ने बताया है कि दो ड्रग पेडलर एक बाइक पर आए और उसे ड्रग्स दी थी। 

सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिली है। जिसमें सुधीर सांगवान बोतल से सोनाली को कुछ पिलाता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस ने सोनाली के दोनों सहयोगी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह पर हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है। बता दें कि,सोनाली फोगाट 22 अगस्त को सांगवान और सिंह के साथ गोवा गई थीं और यहां एक होटल में ठहरी थीं।

Cobra Trailer: Irfan Pathan ने एक्टिंग की दुनिया में रखा कदम, धमाकेदार अंदाज में दिखे क्रिकेटर

घरवालों ने जताई थी हत्या की आशंका

सोनाली फोगाट के घरवालों ने शुरू से ही उनकी हत्या के साजिश की शंका जताई थी। 23 अगस्त की सुबह सोनाली को तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। उस समय डॉक्टरों ने दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत होने की आशंका जतायी थी। इसके बाद सही उनके घरवाले यह कह रहे थे की सोनाली के साथ कोई साजिश हुई है। 

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट ने निधन से पहले की थी मां से आखिरी बार ये बात, अब दर्ज हुआ अन-नेचुरल डेथ का केस

Satyaprem ki Katha: बॉक्स ऑफिस में धूम मचाएंगी कार्तिक-कियारा की जोड़ी, इस दिन रिलीज होगी 'सत्यप्रेम की कथा'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement