Saturday, March 02, 2024
Advertisement

Satyaprem ki Katha: बॉक्स ऑफिस में धूम मचाएंगी कार्तिक-कियारा की जोड़ी, इस दिन रिलीज होगी 'सत्यप्रेम की कथा'

'सत्यप्रेम की कथा' फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दूसरी बार एक साथ स्क्रीन्स पर नजर आएंगे। बता दें, कियारा और कार्तिक आज इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 26, 2022 13:40 IST
Satyaprem ki Katha- India TV Hindi
Image Source : SATYAPREM KI KATHA Satyaprem ki Katha

Satyaprem ki Katha: समीर विद्वांस द्वारा निर्देशित कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर नमः पिक्चर्स के सहयोग से साजिद नाडियाडवाला की मोस्ट अवेटेड फिल्म - 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को रिलीज होगी। ये फिल्म अपनी शूटिंग की शुरुआत से ही लगतार सुर्खियां बटोर रही है।

'सत्यप्रेम की कथा' एक अपकमिंग म्यूजिकल लव स्टोरी है जो घोषणा के समय से ही चर्चा का सबसे हॉट टॉपिक बन गई है। इस फिल्म के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दूसरी बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन्स पर नजर आएंगे। बता दें, कियारा और कार्तिक आज इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं जिन्हें स्क्रीन्स पर साथ देखने फैन्स के लिए किसी ट्रीट जैसा ही है।

Bollywood Wrap: Sonali Phogat से लेकर Malaika-Yami तक, जानिए हर खबर

सत्य प्रेम की कथा भी एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। 'सत्यप्रेम की कथा'  29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Yami Gautam: शादी के 1 साल होते ही यामी गौतम पति आदित्य संग पहुंची मंदिर, लिया ज्वाला देवी का आशीर्वाद

Liger Box Office Collection: Liger ने पहले ही दिन Lal Singh Chaddha को छोड़ा पीछे, इतने करोड़ का हुआ बिजनेस

Sapna Choudhary Dance: साड़ी पहन सपना ने स्टेज पर किया डांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement