Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: Sonali Phogat से लेकर Malaika-Yami तक, जानिए हर खबर

Entertainment Top 5 News Today: यहां एक नजर में जानिए आज यानी 26 अगस्त 2022 को बॉलीवुड जगत में होने वाली हर हलचल..

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 26, 2022 11:03 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : BOLLYWOOD WRAP Bollywood Wrap

Bollywood Wrap: बी-टाउन एक ऐसी जगह है जहां की हर हलचल पर लोगों की नजर होती है। बी-टाउन पर पैनी नजर बनाए रखना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि यहां हर पल कुछ नया होता ही रहता है। ऐसे में टीवी जगत हो या बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री की सारी बड़ी खबरें लेकर हम आपके सामने आए हैं। आज टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट अंतिम संस्कार किया जाएगा। चालिए जानते हैं ग्लैमर वर्ल्ड की कुछ बड़ी खबरें...

Sonali Phogat: भारतीय जनता पार्टी की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का आज हिसार में अंतिम संस्कार होगा। ढंढूर फार्म हाउस से 11 बजे सोनाली की अंतिम यात्रा ऋषि नगर श्मशान घाट हिसार के लिए रवाना होगी। वहीं, हत्या के दोनों आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंद्र सांगवान को आज गोवा पुलिस कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल करने का प्रयास करेगी। बता दें कि सोनाली फोगाट का गोवा में निधन हो गया था। सोनाली की फैमिली पहले दिन से इस केस की CBI जांच की डिमांड कर रही है।

Yami Gautam: यामी गौतम ने 4 जून 2021 को फिल्ममेकर आदित्य धर के साथ शादी रचाई थी। हाल ही में यामी गौतम और आदित्य धर ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। इसके बाद यामी गौतम अब अपने पति आदित्य धर के साथ हिमाचल प्रदेश के मंदिरों के दर्शन के लिए निकली हैं। जिसकी झलकियां अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दिखाई है। उन्होंने अपने पति आदित्य धर के साथ अपनी कुल देवी नैना देवी और ज्वाला देवी के मंदिर में हाजिरी लगाई और खास पूजा भी की जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। यामी गौतम और आदित्य धर बगलामुखी माता के भी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे।  

Yami Gautam: शादी के 1 साल होते ही यामी गौतम पति आदित्य संग पहुंची मंदिर, लिया ज्वाला देवी का आशीर्वाद

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा मुंबई में आधी रात को अपने एक्स पति अरबाज खान के साथ नजर आईं। जिसके बाद से ही दोनों का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस कमेंट कर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल मलाइका और अरबाज अपने बेटे अरहान को सी ऑफ करने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। मलाइका अरोड़ा और उनके एक्स पति अरबाज खान के बेटे अरहान अपनी हायर एजुकेशन अमेरिका से कर रहे हैं।

Munawar Faruqui: स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने टीवी रियल्टी शो लॉक अप का खिताब अपने नाम किया था, जिसके बाद से ये काफी पॉपुलर हुए हैं। इस शो में सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा भी नज़र आई थीं। शो में दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज नज़र आते थे, जिस कारण ऐसी भी खबरें आने लगी थीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं,लेकिन दोनों ने बाद में ये साफ कर दिया था कि वो बस अच्छे दोस्त हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों फिर से किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करने के वाले थे, लेकिन मुनव्वर फारुकी ने अंजलि के साथ काम करने से इनकार कर दिया है। कोई शख्स है, जो मुनव्वर के लिए बेहद ही खास है और उसके कहने पर मुनव्वर ने ऐसा किया है। मुनव्वर अपने उस करीबी का दिल नहीं दुखाना चाहते थे।

Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर अलग-अलग फिल्मों के बीच घमासान लगातार जारी है। बीते कई समय से जहां साउथ की फिल्म अपने शानदार प्रदर्शन से ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं।वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड फिल्मों की चमक अब सिनेमाघरों में कम होती नजर आ रही है। साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा की फिल्म लाइगर ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे के कलेक्शन के साथ ही बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार आमिर और अक्षय को पीछे छोड़ दिया है। आमिर और अक्षय की फिल्म अपने पहले दिन जहां मिलकर भी 20 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई थी , तो वहीं विजय की फिल्म ने इस आंकड़े को पार कर लिया है। फिल्म ने पहले दिन देशभर में 27 करोड़ की कमाई कर ली  है।

Siya Trailer: न्याय के लिए एक महिला के संघर्ष की कहानी... दिल दहला देगा 'सिया' का ट्रेलर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement